'मैं इंदिरा की बहु, किसी से नहीं डरती..', ED की पूछताछ के बीच सोनिया का Video वायरल
'मैं इंदिरा की बहु, किसी से नहीं डरती..', ED की पूछताछ के बीच सोनिया का Video वायरल
Share:

नई दिल्ली: बहुचर्चित नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी आज गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) दफ्तर पहुंच चुकी हैं। इसे लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र की सत्ताधारी भाजपा पर तरह-तरह के आरोप लगा रही है। इसी बीच सोनिया गांधी का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कह रहीं हैं कि वह किसी से नहीं डरतीं। इधर, सोनिया गांधी की पेशी को लेकर दिल्ली में पुलिस भी अलर्ट मोड पर है।

 

वायरल वीडियो में सोनिया गांधी कह रही हैं कि, 'मैं इंदिरा जी की बहू हूं और किसी से नहीं डरती हूं।' तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी की ओर से साझा किए गए इस वीडियो में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल भी दिखाई दे रहे हैं। गुरुवार को पूछताछ के लिए घर से रवाना हुईं सोनिया गांधी के साथ बेटे राहुल और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहे। वहीं, गुरुवार को तमाम विपक्षी दलों ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली NDA सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

गुरुवार को शिवसेना सहित लगभग 10 दलों की ओर से एक संयुक्त बयान जारी किया गया, जिसमें सरकार के खिलाफ सामूहिक तौर पर लड़ाई तेज करने की बात कही गई है। इसमें CPM, VCK, TRS, NCP, शिवसेना, RJD, CPI, IUML, RSP, DMK जैसे विपक्षी दलों के नेताओं ने दस्तखत किए हैं।

क्या इस्तीफा देंगे दिनेश खटीक ? बोले- अफसरों से नाराज़गी, मुख्यमंत्री से ...

सोनिया से पूछताछ पर हल्ला मचा रही कांग्रेस को भाजपा का करारा जवाब, दिलाई 'मोदी' की याद

सोनिया गांधी से पूछताछ पर क्यों डर रही कांग्रेस ? राजस्थान का काम छोड़ दिल्ली में डटे गहलोत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -