'हम राजनीतिक रूप से दूर थे लेकिन अब दूरियां खत्म हो गई हैं', चाचा संग रिश्ते पर बोले अखिलेश
'हम राजनीतिक रूप से दूर थे लेकिन अब दूरियां खत्म हो गई हैं', चाचा संग रिश्ते पर बोले अखिलेश
Share:

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव आज यानी रविवार को मैनपुरी की जनसभा में एक मंच पर आए। इस दौरान चाचा भतीजे ने रिश्तो में किसी तरह की दूरी होने से इनकार किया। जी दरअसल काफी समय से यह अफवाह थी कि चाचा भतीजे के रिश्ते सही नहीं है लेकिन हाल ही में इस बात को गलत व्यक्त किया गया। जी दरअसल आज यानी रविवार को मैनपुरी की जनसभा में एक मंच पर आए अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 'चाचा भतीजे का रिश्ता हमेशा से प्रगाढ़ रहा है। यह अलग बात है कि राजनीतिक रूप से कई बार बदलाव दिखाई पड़ता है। हम राजनीतिक रूप से दूर थे लेकिन अब दूरियां खत्म हो गई हैं।'

श्रीनगर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, तीन खूंखार दहशतगर्द गिरफ्तार

वहीं उनकी बात सुनकर शिवपाल सिंह यादव भी चुप नहीं रहे। उन्होंने कहा कि, 'मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव नेताजी का चुनाव है। जनता ने कहा कि सभी लोग एक हो जाओ। अब हम सभी एक हैं। इसलिए जनता से गुजारिश है कि बहू डिंपल को जिता देना। यही नेताजी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।' आपको बता दें कि इससे पहले मुलायम सिंह यादव के भतीजे धर्मेंद्र यादव उन्हें याद करके मंच पर भावुक हो गए थे।

जी हाँ, वहीं मंच पर अपने संबोधन के दौरान धर्मेंद्र यादव नेताजी को यादकर फफफ-फफफ कर रोने लगे। मंच पर भावुक हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा था, "मैंने कभी कल्पना नहीं की थी कि नेताजी के बिना भी चुनाव लड़ना होगा। मैनपुरी के लोगों जिन्होंने नेताजी के जाने के बाद इस चुनाव को इतनी चुनौती देने की कोशिश की है। उन्हें आप लोग अपने वोटों से भरपूर जवाब दे देना।"

Ind Vs NZ: सूर्या के 'तूफ़ान' में उड़ा न्यूज़ीलैंड, अंतिम 19 गेंदों में ठोक डाले 61 रन

कैदियों के हाथ लगी कोठरी की चाबी, हत्या के दोषी समेत 9 कैदी हुए फरार

'70 साल तक भाजपा के अलावा किसी ने आदिवासियों की परवाह नहीं की': जेपी नड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -