अखिलेश का योगी पर पलटवार, बोले- कहा गया सच्चा राजधर्म

अखिलेश का योगी पर पलटवार, बोले- कहा गया सच्चा राजधर्म

लखनऊ। देश में चुनावों के नजदीक आते विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप  करने का दौर भी शुरू हो जाता है। इस कड़ी में कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव पर एक विवादास्पद बयान देते हुए उनकी तुलना औरंगजेब से की थी। अब अखिलेश ने भी इस मामलें में योगी पर पलटवार किया है। 

CM योगी ने किया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित


समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को एक ट्वीट करके सीएम योगी पर पलटवार किया है।  अपने ट्वीट में अखिलेश ने लिखा है कि एक मुख्यमंत्री के लिए हर पिता पितातुल्य यानी पिता के सामान ही होना चाहिए, यहाँ तक कि उन्नाव की बलात्कार-पीड़िता का वो बेबस पिता भी जिसको पुलिस ने पीट-पीट कर मार डाला। इसी प्रकार हर पुत्री भी पुत्रीतुल्य होनी चाहिए, वो पुत्री भी जिसे काला झंडा दिखाने पर जेल की काल कोठरी में डाल दिया गया. क्या यही आपका सच्चा धर्म है। 

उत्तर प्रदेश में बारिश का तांडव, 14 लोग मृत 2000 बीघा जमीन जलमग्न


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार अपने एक बयान में कहा था कि इतिहास में एक ऐसा पात्र भी था जिसने क्रूरता की हद पार करते हुए अपने ही बाप को कैद कर रखा था। इसके बाद से किसी मुसलमान ने अपने पुत्र का नाम औरंगजेब नहीं रखा। उन्होंने आगे कहा था कि कुछ ऐसा ही किस्सा समाजवादी पार्टी में भी हुआ है। 


ख़बरें और भी 

सीएम योगी की उम्मीदों पर फिरा पानी, बेंगलुरु में ही होगा एयरो इंडिया 2019

योगीराज में आरोपी को बचाने के लिए इंस्पेक्टर ने ली 3 लाख की घूस, अब हुआ सस्पेंड

शाहजहांपुर में कार में लिफ्ट देने के बहाने महिला से बलात्कार

?