योगीराज में आरोपी को बचाने के लिए इंस्पेक्टर ने ली 3 लाख की घूस, अब हुआ सस्पेंड

Sep 08 2018 10:36 AM
योगीराज में आरोपी को बचाने के लिए इंस्पेक्टर ने ली 3 लाख की घूस, अब हुआ सस्पेंड

लखनऊ।  एक तरफ देश में छोटे-मोटे कार्यकर्ताओं से लेकर बड़े-बड़े राजनेता भ्रष्टाचार को ख़त्म करने की बाते कर रहे है तो वही दूसरी तरफ रोज-रोज भ्रष्टाचार से जुडी नई -नई  ख़बरें भी लगातार सामने आ रही है। अभी ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है  जहा एक पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा एक आरोपी को बचाने के लिए 3 लाख की घूस लेने का मामला सामने आया है। 

52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके में बीते 11 अगस्त को इलाके के एक नागरिक सर्राफ राजकुमार से 30 लाख रुपये के आभूषण समेत स्कूटी भी लूट ली थी। इस  घटना की जाँच में  कटघर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने इस लूट के जिम्मेदार और लूट का माल खरीदने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। इस वक्त पुलिस ने इन चोरो से स्कूटी समेत दस लाख रुपये भी बरामद किये थे। 

इस अभिनेत्री को फैंस कह रहे हैं टीवी की किम कार्दशियन


लेकिन इसके बाद  कटघर थाना के इंस्पेक्टर संजय गर्ग ने इस लूट में शामिल अपराधियों में से एक का नाम मामले से हटाने के लिए 3 लाख की घूस ली थी। इस मामले की खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे. रवींद्र गौड़ ने घुस के आरोपी इंस्पेक्टर संजय गर्ग को तत्काल निलंबित कर दिया है।  पुलिस अधीक्षक जे. रवींद्र गौड़ ने इस मामले में मिडिआ को बताया कि उन्होंने संजय गर्ग को  जनता में पुलिस की छवि धूमिल करने, अनुशासनहीनता और कर्तव्यपालन के प्रति घोर लापरवाही के आरोप में निलंबित किया है। 

ख़बरें और भी 

मुझ पर महाअभियोग चला तो हिल जाएगी अर्थव्यवस्था : ट्रंप

डोनाल्ड ट्रम्प ने अब बराक ओबामा पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

शाहजहांपुर में कार में लिफ्ट देने के बहाने महिला से बलात्कार

?