शाहजहांपुर में कार में लिफ्ट देने के बहाने महिला से बलात्कार

Sep 08 2018 10:02 AM
शाहजहांपुर में कार में लिफ्ट देने के बहाने महिला से बलात्कार

लखनऊ। देश में बच्चों और महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएँ लगातार बढ़ती ही जा रही है। बलात्कारियों के खिलाफ हो चुके तमाम आंदोलन और इस मामले से जुड़े नियमों को सख्त किये जाने के बावजूद भी हैवानियत की ये घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी सिलसिले में देश में हाल ही में एक और मामला सामने आया है जहाँ एक महिला को कार में लिफ्ट देकर उसके साथ बलात्कार किया गया है। 

एशिया ने कहा, 17 वर्ष की उम्र में जिमी ने किया था मेरा यौन शोषण


यह घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में हुई है जहाँ तीन लोगों ने एक महिला को कार में लिफ्ट देकर एक महिला से सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं रेप के बाद ये आरोपी महिला को सीतापुर इलाके में चलती  कार से फेक कर फरार  हो गए। इस मामले की खबर मिलते ही पुलिस ने तीनो  आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश भी जोरों से की जा रही है। पुलिस के मुताबिक ये तीनो आरोपी उत्तरप्रदेश के  सीतापुर के रहने वाले हैं। इसके साथ ही पुलिस ने पीड़िता युवती को मेडिकल जाँच के लिए भी भेज दिया है। 

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार


शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने इस मामले में मीडिआ से रूबरू होते हुए बताया कि यह 26 वर्षीय पीड़िता लखनऊ की निवासी है जो 27 अगस्त को शाहजहांपुर में अपनी एक रिश्तेदार के घर आई थी। लेकिन कल शाम जब महिला लखनऊ वापस जाने के लिए बस स्टॉप पर खड़ी थी तो वहां एक कार आकर रुकी। कार में सवार व्यक्तियों ने उसे यह कह कर कार में बैठा लिया कि वे उसे सीतापुर तक जाने की बात कहकर उसे कार में बैठा लिया और आगे जाकर उसके साथ बलात्कार किया। 
ख़बरें और भी 

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

किडनी स्टोन की समस्या को दूर करते हैं यह घरेलू उपाय

सौतेली माँ की ईर्ष्या का शिकार हुई 9 वर्षीय बच्ची, सामूहिक बलात्कार के बाद कर दी हत्या

?