CM योगी ने किया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित
CM योगी ने किया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित
Share:

मायानगरी मुंबई में आज एक इवेंट के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने भोजपुरी लोकगायक व सुपरस्टार सह सांसद मनोज तिवारी औऱ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित किया. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने यूपी में होने वाले विश्व चर्चित कुम्भ मेले में शामिल होने के लिए मुंबई के लोगों को भी आमंत्रित किया. उन्होंने इस दौरान कहा कि कुंभ मेला सिर्फ साधुओं के लिए ही नहीं, बल्कि यह आम जनमानस के लिए भी होता है. उसमें दुनिया भर से लोग आते हैं, इसलिए हम चाहते हैं कि मुंबई और फ़िल्म इंडस्ट्री से भी लोग वहां पधारें.

माँ तुझे सलाम : पवन सिंह की अदाकारी, अब तक लूट रही है वाहवाही

बता दें कि सांसद मनोज तिवारी दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भी हैं. वहीं दूसरी ओर पवन सिंह भी भाजपा की सदस्यता हासिल कर चुके हैं. दोनों सुपर स्टार को योगी आदित्यनाथ ने सम्मानित करते हुए कहा कि कला और कलाकारों का सम्मान करना हमारे देश की संस्कृति है. वहीं, मनोज तिवारी ने इस दौरान योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया और कहा कि योगी जी इन दिनों यूपी में मुख्यमंत्री के रूप में बेहतर काम कर रहे हैं.

पवन सिंह के साथ संभावना का आइटम डांस, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

साथ ही मनोज तिवारी ने कहा कि वहीं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी सबका साथ सबका विकास मुहिम के तहत यूपी में कार्य कर रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई के इस इवेंट में खुद मनोज तिवारी और पवन सिंह ने अपने सुपर हिट गानों से पूरे ऑडिटोरियम को झूमने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने कई गाने गाये.

यह भी पढ़ें...

इस अश्लील इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं बोल्ड क्वीन राखी

जन्माष्टमी पर सुने भोजपुरी भजन, पवन सिंह बोले- तू ही तो मेरी जान है राधा, खेसारी बने श्रीकृष्ण

माँ तुझे सलाम, चौथे सप्ताह में भी पवन सिंह ने लगा रखी है आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -