'आलू से वोदका बनवाएंगे अखिलेश यादव..', आगरा में जनसभा के दौरान किया वादा
'आलू से वोदका बनवाएंगे अखिलेश यादव..', आगरा में जनसभा के दौरान किया वादा
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को आगरा में कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में सपा सत्ता में आती है, तो वे आलू प्रोसेसिंग यूनिट लगवाएंगे। इसके साथ ही अखिलेश ने आलू से शराब बनाने के लिए वोदका प्लांट लगवाने का भी वादा किया। 

 

अखिलेश यादव ने स्टेज पर साथ खड़े पार्टी के उम्मीदवार का परिचय देते हुए कहा कि, 'यह एग्रीकल्चर के प्रोफेसर हैं। ये जो एग्रीकल्चर वाले प्रोफेसर हैं, इन्हें MLA बनाओ। आलू के प्रोसेसिंग यूनिट लगाना हो, चाहे हमें वोदका का प्लांट लगवाना हो, वह हम इनसे लगवाने का काम करेंगे।' अखिलेश ने प्रोफेसर उम्मीदवार से सवाल किया, 'बताओ आलू से वोडका बन सकता है? शराब बन सकती है कि नहीं? भई इनसे पूछ लें, ये पढ़े लिखे हैं, हम तो अपनी पढ़ाई भूल गए।' इस पर सपा उम्मीदवार ने इशारा करते हुए अखिलेश की बात पर हामी भरी।

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि ये आलू बेल्ट का हिस्सा है एत्मादपुर, अगर आलू के लिए भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि, 'हम सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त करेंगे। 300 यूनिट निःशुल्क घरेलू बिजली भी देंगे। सपा सरकार बनने पर किसानों को 15 दिन में मिलेगा गन्ने का भुगतान, मुफ्त सिंचाई, ब्याज मुक्त लोन का प्रबंध जाएगा।'

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -