बड़ी खबर! शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत गिरफ्तार हुए ये 3 लोग
बड़ी खबर! शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत गिरफ्तार हुए ये 3 लोग
Share:

मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शन‍िवार देर रात NCB की छापेमारी में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान अरेस्ट कर लिए गए हैं। NCB ने आर्यन से क्रूज में उनकी उपस्थिति को लेकर पहले उनसे पूछताछ की। अब सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए NCB ने आर्यन खान को इस मामले में अरेस्ट कर लिया है। आर्यन से हुई NCB की पूछताछ में आर्यन ने कहा था कि वह पार्टी में मेहमान के रूप में पहुंचे थे। 

वही आर्यन ने बताया कि पार्टी में सम्मिलित होने के लिए उन्हें कोई रुपया नहीं दिया गया था। उन्होंने दावा किया कि पार्टी के ऑर्गेनाइजर ने उनके नाम का उपयोग का व्यक्तियों को पार्टी में बुलाया था। मामले की तहकीकात के लिए NCB ने आर्यन का मोबाइल जब्त कर उनके चैट्स खंगाले। क्रूज पार्टी में दिल्ली की तीन लड़क‍ियां भी सम्मिलित हुई थीं। तीनों लड़क‍ियां बड़े व्यापारियों की बेटी बताई जा रही हैं। NCB ने सभी के मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं जिसकी तहकीकात की जा रही है। 

वही मामले में इन व्यक्तियों का नाम सामने आया है- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा। अरबाज मर्चेंट, आर्यन के फ्रेंड हैं। NCB ने बयान जारी कर कहा कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया एवं वहां उपस्थित सभी व्यक्तियों की तलाशी ली गई। टीम ने वहां से एमडीएमए, कोकेन, एमडी तथा चरस जब्त किए। इस मामले में अब तक 2 मह‍िलाओं सहित कुल 8 लोग हिरासत में लिया जा चुके हैं।  

ड्रग्स मामले में क्रूज कंपनी के CEO ने दिया ये हैरतअंगेज बयान

VIDEO: रोती रही आमिर खान की बेटी, ठीक नहीं है तबीयत

एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज ने जीता लोगों का दिल, गांधी जयंती पर किया ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -