चुनाव आते ही अखिलेश यादव के सपने में आने लगे 'श्री कृष्ण', बताया क्या बोले भगवान
चुनाव आते ही अखिलेश यादव के सपने में आने लगे 'श्री कृष्ण', बताया क्या बोले भगवान
Share:

लखनऊ: अधिकतर मुस्लिम-यादव वोट बैंक पर निर्भर रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सपने में चुनावी माहौल के बीच श्री कृष्ण आने लगे हैं। अखिलेश ने सोमवार को कहा कि समाजवाद का रास्ता ही असल में रामराज्य का रास्ता है। यादव ने दावा करते हुए कि भगवान श्रीकृष्‍ण रोज़ उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि यूपी में उनकी सरकार बनने जा रही है।  

अखिलेश यादव ने लखनऊ में कहा कि, ‘भगवान श्रीकृष्‍ण मेरे भी सपने में आते हैं और कल भी आए थे, हर रात आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी सरकार बनने जा रही है।’ यादव ने कहा कि जिस दिन पूरी तरह से समाजवाद लागू हो जाएगा  उसी दिन से रामराज्य आरंभ हो जाएगा। गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ में भगवान परशुराम के नवनिर्मित मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद दसवें चरण की समाजवादी विजय यात्रा पर निकले थे।  

अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'जिस शख्स के ऊपर तमाम गंभीर धाराओं में केस दर्ज थे, भाजपा ने उसे CM बना दिया। भाजपा के काफी सारे नेता जो बुजुर्ग हैं, जो कई सालों से खून पसीना बहा कर पार्टी को मजबूत कर रहे थे, वह कई दफा कहते हैं कि हम तो खून पसीना बहा रहे थे, यह न जाने कहां से आए, इन्हें हमारे ऊपर बैठा दिया गया।' अखिलेश के श्री कृष्ण वाले बयान से ऐसा माना जा रहा है कि वे यूपी चुनाव में मथुरा के मुद्दे पर राजनीति कर सकते हैं। 

यूपी में कौन करता है जगहों के नाम बदलने का काम ? RTI में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अपने MLC पर पड़ा आयकर का छापा तो अखिलेश यादव ने खेला 'जैन कार्ड', भाजपा पर लगाया ये आरोप

लोगों से बोले- 'मास्क पहनो..', खुद बिना 'मास्क' के पंजाब से उत्तराखंड तक घूमे.. केजरीवाल को हुआ कोरोना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -