अखिलेश ने दी मोदी को FB छोड़ने की सलाह
अखिलेश ने दी मोदी को FB छोड़ने की सलाह
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर अपना गुणगान करवाने के स्थान पर काम पर ध्यान दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने दल के नेताओं और अन्य सहयोगियों को अधिक प्रोग्रेसिव होने की सलाह देनी होगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि फेसबुक पर कमेंट्स कम हों। बल्कि जमीन पर अधिक कार्य हो। दादरी कांड को लेकर बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अखलाक की मौत को लेकर वे गिरफ्तार किए गए।

उनका भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय स्तर के नेताओं का इस मामले से संबंध है। उन्होंने कहा कि भाजपा के विभिन्न नेताओं द्वारा असंवेदनशील बयान भी जारी किए गए। हालांकि बीफ मसले पर उन्होंने यह भी कहा कि यदि व्यक्तिगत तौर पर वे कहना चाहें तो वे बीफ सेवन के विरूद्ध हैं। मगर विश्वभर में लोग इसका सेवन करते हैं।

आखिर उन्हें अपनी इंडस्ट्रीज़ बंद कर देना चाहिए। मगर अखिलेश द्वारा यह भी कहा गया कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में जो भी छापा गया है इसका अवलोकन कर भाजपा और प्रधानमंत्री को शर्मिंदगी हो सकती है। उल्लेखनीय है कि दादरी मसले पर अखिलेश ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के जो मामले उप्र को लेकर हैं उनमें केंद्र को दोष देना ठीक नहीं है। यह जिम्मेदारी राज्य सरकार की है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -