एक देश एक चुनाव पर अखिलेश राजी
एक देश एक चुनाव पर अखिलेश राजी
Share:

लखनऊ :एक देश, एक चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि वह 'एक देश, एक चुनाव' के लिए तैयार हैं. यदि चुनाव आयोग 2019 के लोकसभा चुनाव के साथ ही यूपी में विधानसभा चुनाव भी करवाना चाहता है तो उनकी पार्टी इस पहल का स्वागत करेगी और पार्टी के कार्यकर्ता इसके लिए तैयार हैं. कैराना और नूरपुर उपचुनाव में जीतने वाले उम्मीदवारों से मुलाकात के बाद बुधवार को अखिलेश ने एसपी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कोई और चुनाव नहीं था. जिन सीटों पर उपचुनाव हुए हैं, उससे साफ है गया है कि लोग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नीतियों से परेशान हो गए हैं. 

उन्होंने कहा कि कैराना और नूरपुर उपचुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण थे. इसमें जनता, किसान और गरीबों के फैसले ने समाजिकता, एकता और भाईचारे का संदेश दिया है. किसान जो मौजूदा सरकार में सबसे ज्यादा परेशान है, उसने संगठित होकर बीजेपी को जवाब दिया. अब सत्ता में बैठे लोगों को सोचना है कि किसान और गरीबों का जीवन कितना बेहतर हुआ है. 

 
अखिलेश ने कहा कि वह किसान, गरीब, नौजवान, मजदूरों को भी धन्यवाद देते हैं. समजावादी पार्टी के साथ ही सारी पार्टियां इनकी अभारी हैं.किसान जो सबसे ज्यादा परेशान है संकट में है उसने भी एक होकर भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों के खिलाफ वोट किया. 

 

योगी की गुजारिश के बाद फूड पार्क मामला शांत

सीटों के बंटवारे पर समय पर विचार होगा- अखिलेश

रालोद ने कल बुधवार को रखी इफ्तार पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -