योगी की गुजारिश के बाद फूड पार्क मामला शांत
योगी की गुजारिश के बाद फूड पार्क मामला शांत
Share:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से शिफ्ट होने की खबर के बीच अब एक बार फिर से इस मामले में नया मोड़ आ गया है, जिसके तहत अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने पंतजलि के आचार्य बालकृष्ण से फ़ोन पर चर्चा उनको मना लिया है, जिसके बाद अब फूड पार्क सहमति के बाद यूपी से शिफ्ट नहीं होगा. 

बता दें, मंगलवार को इस मामले में जैसे ही बालकृष्ण ने पार्क शिफ्ट करने के लिए मीडिया को अपना बयान दिया था उसके बाद ही हड़कंप मच गया, जिसके बाद योगी की बाबा रामदेव से दो बार फोन पर बात हुई और मामला शांत हुआ. योगी ने इसके बाद ही कहा कि "फूड पार्क का प्रस्ताव लगभग पूरा हो चुके है कुछ छोटी-मोती मुश्किलें जरूर थी जिनको जल्द ही सुलझा लिया जाएगा."

बता दें, यूपी की अखिलेश सरकार ने पतंजलि आयुर्वेद कंपनी को यमुना एक्सप्रेस-वे पर 465 एकड़ जमीन फूड और हर्बल पार्क की स्थापना के लिए दी थी. पतंजलि की ओर से यमुना एक्सप्रेस वे अथारिटी को इस जमीन में से 50 एकड़ जमीन केंद्र की योजना के अनुसार फूड पार्क के लिए ट्रांसफर करने का आग्रह किया था. अब यह मामला शांत होता दिखाई दे रहा था लेकिन इस मामले के साथ ही यूपी की सरकार की लाचारी जरूर सामने आई है जो लाखों बेरोजगार युवाओं के सपनों पर टिकी थी.

नोएडा से पतंजलि प्लांट के शिफ्ट होने की असली वजह

योगी सरकार के रवैये से 4 हजार करोड़ रूपए का फ़ूड पार्क यूपी से शिफ्ट

विपक्षी नेताओं के लिए, ये क्या बोल गए बाबा रामदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -