मार्च में होगी आकाश अंबानी की शादी, मुकेश-नीता ने सिद्धिविनायक में दिया पहला न्यौता
मार्च में होगी आकाश अंबानी की शादी, मुकेश-नीता ने सिद्धिविनायक में दिया पहला न्यौता
Share:

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी का घर एक बार फिर से शादी की शहनाई से गूंजने वाला है. जी हाँ.... कुछ दिन पहले ही मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी की थी और इस बार शादी रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और एमडी मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की है. आपको बता दें आकाश की शादी श्लोका मेहता से होने का रही है. पिछले साल ही ही दोनों की बड़े ही धूमधाम से सगाई हुई थी.

शादी से पहले सोमवार को नीता और मुकेश अंबानी मुंबई के दादर स्थित सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. यहां पर उन्होंने भगवान गणेश की पूजा की और फिर अपने पुत्र आकाश अंबानी की शादी का पहला न्यौता भी दिया. इस दौरान मुकेश और नीता के साथ उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी भी मौजूद थे. आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी ने इस दौरान लाल और गोल्ड कलर की कुर्ती पहन रखी थी. उन्होंने सिल्क का दुप्टा भी ले रखा था. इस ऑउटफिट में नीता बेहद खूबसूरत लग रही थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को होगी. उनकी शादी का समय 3:30 बजे है. आकाश की बारात मुंबई के ट्राइडल होटल पहुंचेगी और यहां से मेहमानों के साथ शादी के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचेगी. उनकी शादी के सभी कार्यक्रम 9 से 11 मार्च तक चलेंगे. आपको बता दें आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त है.

इस दिन शादी करने जा रहे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, शुरू हुई तैयारियां

शादी से पहले आकाश अंबानी ने रखी शानदार बैचलर पार्टी, ये स्टार्स होंगे शामिल

नीता अंबानी के मोबाइल में जड़े है हीरे, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -