चायवाले ने बीच सड़क पर कर दी डिप्टी कलेक्टर की पिटाई, मचा बवाल
चायवाले ने बीच सड़क पर कर दी डिप्टी कलेक्टर की पिटाई, मचा बवाल
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश में निर्वाचन ड्यूटी पर जा रहे डिप्टी कलेक्टर अरविंद माहौर के साथ एक दंपती ने मारपीट की है। महिला ने डिप्टी कलेक्टर की पिटाई चप्पल से की है। तत्पश्चात, जब उन्हें पता चला कि जिसकी पिटाई कर रहे हैं वह डिप्टी कलेक्टर हैं तो दोनों माफी मांगने लगे हैं। सोशल मीडिया पर डिप्टी कलेक्टर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है। डिप्टी कलेक्टर की शिकायत पर पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया है।

डिप्टी कलेक्टर अरविंद माहौर मंदसौर मौजूद अपने घर से निर्वाचन ड्यूटी में पिपलियामंडी जा रहे थे। मोटरसाइकिल पर सवार दो नाबालिग उम्र के लड़के महू-नीमच हाईवे स्थित होम गार्ड ऑफिस के पास तेज रफ़्तार से मोटरसाइकिल चलाकर कटबाजी कर रहे थे। यह जानलेवा भी साबित हो सकता था। दोनों ये सब कुछ डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी के सामने कर रहे थे। इस के चलते उन्हें समझाने के लिए डिप्टी कलेक्टर गाड़ी से नीचे उतरे।

वही इसके चलते सड़क की दूसरी ओर उपस्थित चाय बेचने वाला वहां पहुंचा। फिर डिप्टी कलेक्टर से उलझ पड़े। साथ ही उनके साथ विवाद करने लगे। इस पर डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि आप बीच में नहीं पड़े। इसके बाद दोनों का पारा चढ़ गया। चाय बेचने वाले दंपती ने डिप्टी कलेक्टर के साथ हाथापाई आरम्भ कर दी। इस के चलते महिला ने चप्पल से पिटाई भी कर दी। चुनाव के लिए जा रहे पत्रकारों ने इसका वीडियो बनाया तथा कंट्रोल रूम को खबर दी। तत्पश्चात, पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पिटाई कर रहे दंपती को मीडिया ने बताया कि तुम जिनसे उलझ रही हो यह डिप्टी कलेक्टर हैं। इसके बाद दंपती के तेवर ठंडे पड़े। बाद में दोनों के तेवर शांत हुए तथा माफी मांगने लगे, उन्होंने कहा कि हम से गलती हो गई। इसके बाद पुलिस दोनों को थाने में ले गई। वहीं, प्रशासन ने घटना के बाद चाय वाले की गुमटी को तोड़ दिया है। वह गुमटी अवैध तौर पर लगी थी। वहीं, डिप्टी कलेक्टर की रिपोर्ट पर वाई डी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अपराधी मनोहर झरिया एवं भवना झरिया के पर भादवि धारा 353, 332, 186, 323, 294, 506, 34 प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

'निमंत्रण दिया कनपटी पर बंदूक नहीं रखी', अपने बयान के चलते ख़बरों में छाई रेखा आर्य

Ind Vs WI: बस 3 विकेट की दरकार..., और कपिल देव का ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देंगे जडेजा

Ind Vs WI: विंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, कोरोना संक्रमित हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -