युवराज सिंह के भाई ने उठाया अपनी बीवी की काली करतूतों से पर्दा
युवराज सिंह के भाई ने उठाया अपनी बीवी की काली करतूतों से पर्दा
Share:

जहां एक तरफ बॉलीवुड और टीवी की एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड फोटोशूट्स के कारण सुर्ख़ियों में अपनी जगह बनाती हैं, वहीं 'बिग बॉस 10' की एक्स कंटेस्टेंट और क्रिकेटर युवराज सिंह की एक्स भाभी आकांक्षा शर्मा ने इंस्ट्याग्राम पर सिगरेट फूंकते हुए कुछ फोटोस को पोस्ट किया है. अपने इन फोटोस में आकांक्षा बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने वाइट और पिंक कलर की ड्रेस के साथ इंडियन ज्वेलरी कैरी कर रखी है. रिश्तों में आई दरार के कारण आकांक्षा ने ज़ोरावर से तलाक ले लिया और वह अपने माता पिता के साथ गुड़गांव में रहने लगी.

हनीमून से आने के बाद आकांक्षा ने ज़ोरावर को किसी भी तरह का फिज़िकल रिलेशन बनाने से मना कर दिया था, इसी के बाद दोनों के बीच परेशानियों का दौर शुरू हो गया था. जोरावर ने बताया कि गुड़गांव शिफ्ट होने के बाद आकांक्षा रोज़ अपने पुराने दोस्तों से मिलने लगी थी और लेट नाईट पार्टीज़ के दौरान ड्रग्स भी लेने लगी थी. आकांक्षा के इस रवैये से सभी घर वाले काफी परेशान थे.

ज़ोरावर ने अपने डाइवोर्स पेपर्स में बताया कि आकंक्षा उन्हें ज़बरदस्ती नशा करने पर मजबूर किया करती थी. बाकी घरवालों को भी उनके इस बिहैवियर का पता चला, जिसके बाद ज़ोरावर की माँ शबनम सिंह ने आकांक्षा सिंह के पेरेंट्स से बात की. अपने माता-पिता के लाख समझाने के बाद भी आकांक्षा ने उनकी एक ना सुनी और आखिरकार इस रिश्ते का अंत हो गया. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी आकांक्षा ने बिग बॉस हाउस में अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए अपनी सास यानि शबनम सिंह को जिम्मेदार बताया था. अब फिलहाल वह अपने हॉट अंदाज़ से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

थिएटर में काम करती हैं 'प्रेमरोग' की खूबसूरत अभिनेत्री, दिखती हैं ऐसी

युवराज सिंह की भाभी की अश्लील तस्वीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका

फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है रणवीर और दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -