थिएटर में काम करती हैं 'प्रेमरोग' की खूबसूरत अभिनेत्री, दिखती हैं ऐसी
थिएटर में काम करती हैं 'प्रेमरोग' की खूबसूरत अभिनेत्री, दिखती हैं ऐसी
Share:

80 और 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे आजकल भले ही फिल्मों से दूर हो गयी हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर नहीं हैं. जी हाँ, ये अक्सर ही बॉलीवुड के कलाकारों से मिलती रहती हैं और लाइम लाइट में बनी रहती हैं. आपको बता दे, पद्मिनी कोल्हापुरे बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं जो आज भी उतनी ही सुंदर लगती हैं जितनी वो पहले लगती थी. फिल्मों से दूर होने के बाद से ही वो अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और फिल्मों से दूर इस समय को काफी एन्जॉय भी कर रही हैं. बॉलीवुड फिल्मों के लिए इन्हे दो फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. बॉलीवुड के कई फंक्शन और पार्टी में ये शिरकत करती हैं और अपनी खूबसूरत झलक फैंस को दिखाती हैं.

इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बता दे, इन्होंने साल 1993 में प्रदीप शर्मा से शादी की थी जिनसे उनका एक बेटा भी है प्रियांक शर्मा. हाल ही में ये अमेरिका गयी थी जहां पर एक थिएटर ड्रामा रखा गया था. इस ड्रामे में पद्मिनी भी थी और उनके साथ पेंटल और असरानी भी थे. इसी शो के सिलसिले में वो अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ अमेरिका गयी हुई थीं जहाँ से उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की हैं. इसे देखकर तो लगता है वो आजकल थिएटर में काम कर रही हैं.

बता दे, बॉलीवुड में इन्हे खास तौर पर 'प्रेम रोग' के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में पद्मिनी के साथ ऋषि कपूर भी थे जिसमे इनकी जोड़ी देखने को मिली थी. इसके अलावा हिट गाना 'ये गालियां ये चौबारा' से भी इन्हे खास पहचान मिली. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं इनकी ये खूबसूरत तस्वीरें जो आपको काफी पसंद आने वाली हैं.

युवराज सिंह की भाभी की अश्लील तसवीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका

फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है रणवीर और दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -