युवराज सिंह की भाभी की अश्लील तस्वीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका
युवराज सिंह की भाभी की अश्लील तस्वीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

जहां एक तरफ बॉलीवुड और टीवी की एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड फोटोशूट्स के कारण सुर्ख़ियों में अपनी जगह बनाती हैं, वहीं 'बिग बॉस 10' की एक्स कंटेस्टेंट और क्रिकेटर युवराज सिंह की एक्स भाभी आकांक्षा शर्मा ने इंस्ट्याग्राम पर सिगरेट फूंकते हुए कुछ फोटोस को पोस्ट किया है. अपने इन फोटोस में आकांक्षा बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने वाइट और पिंक कलर की ड्रेस के साथ इंडियन ज्वेलरी कैरी कर रखी है. आकांक्षा सोशल नेटवर्क्स पर अक्सर किसिंग सीन्स और सेक्स से जुड़े फोटोस को पोस्ट्स करती नज़र आती हैं. फिलहाल वह अपने पति ज़ोरावर से दूर अपने माता-पिता के साथ गुड़गांव में रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 27 फरवरी 2014 को युवराज सिंह के भाई ज़ोरावर की शादी आकांक्षा से हुई थी, लेकिन 30 अप्रैल 2015 को दोनों ने अपनी तलाक के लिए अर्ज़ी भी दे दी थी.

दरअसल, इस कपल की तलाक का कारण यह था कि जब यह दोनों अपने हनीमून से वापस लौटे तब आकांक्षा ने अपने पति के साथ फिज़िकल रिलेशन बनाने से मना कर दिया. बस तभी से इस कपल के बीच परेशानियों का सिलसिला शुरू हो गया. आकांक्षा ने ज़ोरावर से गुड़गांव में रहने की इच्छा जताई जहां आकांक्षा के माँ-बाप रहते थे. ज़ोरावर भी चाहते थे कि आकांक्षा उनकी लाइफ में आगे बड़े और मदद करने के लिए ज़ोरावर ने आकांक्षा को वहां रहने के लिए हाँ कर दिया. ज़ोरावर के अनुसार यह उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती थी. खैर, अपनी तलाक के बाद आकांक्षा अपने बोल्ड फोटोस के कारण अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं और अक्सर कुछ नए टॉपिक के साथ ख़बरों में आती रहती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

परदेसी-परदेसी गाने में नजर आने वाली बोल्ड अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी

अनुष्का ने लगाईं लताड़, विराट भी रहे चुप

Birthday Special : पहला गाना गाकर ही हिट हो गई थी श्रेया घोषाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -