सलमान खान की शादी के लिए इस एक्ट्रेस ने मांगी मन्नत, श्रीलंका से दुबई तक आई नंगे पैर
सलमान खान की शादी के लिए इस एक्ट्रेस ने मांगी मन्नत, श्रीलंका से दुबई तक आई नंगे पैर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा अपने मस्ती भरे अंदाज से सबको हंसाती रहती हैं। उनके मजेदार बिहेवियर के कारण ही बॉलीवुड हो या टेलीविज़न इंडस्ट्री के सितारें सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं। राखी को अब हाल ही में एयरपोर्ट पर कुछ इस हाल में देखा गया कि सब दंग रह गए। जब राखी से बात की गई तो राखी ने बताया कि उन्होंने सलमान खान के लिए मन्नत मांगी है।

दरअसल, एयरपोर्ट पर राखी को स्पॉट किया गया जहां वह ब्लेजर से अपना चेहरा छिपाती हुई आ रही थीं तथा साथ ही वह नंगे पैर दिखाई दी। राखी को देखकर फोटोग्राफर्स ने उनसे पूछा कि वह नंगे पैर क्यों आ रही हैं तो राखी बोलती हैं, 'मैंने मन्नत मांगी है। मैं दुबई से श्रीलंका से बिना चप्पल के आई हूं कि सलमान खान की शादी हो जाए तब तक मैं चप्पल नहीं पहनूंगी।' फिर राखी गाड़ी में बैठते हुए बोलती हैं कि अरे देखो मेरे पैर छिल गए। सलमान खान जी शादी करो, देखो मेरे पैर छिल गए। आप शादी करो बच्चे दो, हमारे देश को बच्चे दो। मैं आपके लिए नंगे पैर आई हूं श्रीलंका से दुबई से।'

राखी का ये वीडियो देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी। खैर देखते हैं कि राखी की इस मन्नत पर सलमान खान स्वयं करा प्रतिक्रिया देते हैं। वैसे वीडियो में राखी को लेकर मिक्स कमेंट्स आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि राखी की चप्पल टूट गई होगी तो अब कैमरा देखकर बहाना बना रही हैं। तो किसी ने कमेंट किया कि चाहे राखी कुछ भी करे, लेकिन ये सबके चेहरे पर स्माइल ला देती हैं। वहीं एक शख्स ने कमेंट किया कि वैसे राखी ने सही कहा। शाहरुख खान के बच्चे हैं, सैफ अली खान के बच्चे हैं तो अब सलमान खान को भी शादी करके बच्चे कर लेने चाहिए।

शहनाज गिल के प्यार में लड़के ने कर डाली ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

'बिग बॉस OTT 2' के इस कंटेस्टेंट ने किया उर्फी जावेद संग काम करने से इनकार,जानिए क्यों?

मनीषा रानी पर भड़की उर्फी जावेद, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -