ब्रालेट ड्रेस में आकांक्षा ने लगाया ग्लैमर का तड़का
ब्रालेट ड्रेस में आकांक्षा ने लगाया ग्लैमर का तड़का
Share:

स्वयंवर शो में आकर पॉपुलर सिंगर मीका सिंह का दिल धड़काने वाली उनकी स्वीटहार्ट आकांक्षा पुरी अपना जन्मदिन मनाया है। आकांक्षा ने अपने जन्मदिन पर फैंस को खास ट्रीट दी है। वैसे इसे ग्लैमरस ट्रीट बोलना अधिक सही होगा। आकांक्षा पुरी ने इंस्टा पर जन्मदिन पोस्ट साझा किया है। ये पोस्ट देखने के वर्ष से फैंस की खुशी का ठिकाना अब नहीं रहा है । आकांक्षा ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर साझा की है। ओवरसाइज ब्लैक शर्ट में आकांक्षा इतराती हुई नजर आ रही है। आकांक्षा ने ब्लैक ब्रालेट के साथ ये शर्ट कैरी की है। 

फोटोज में अधिनेत्री के ग्लैमरस अंदाज से फैंस की निगाहें थम सी गई है। ओपन हेयर्स, ग्लोइंग मेकअप में आकांक्षा स्टनिंग दिखाई दे रही है। आकांक्षा की अदाओं के बारे में तो क्या ही बोलना। कातिलाना पोज देते हुए आकांक्षा की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। खबरों का कहना है कि आकांक्षा ने इन फोटोज को साझा करते हुए लिखा- माय बर्थडे वाइब। हैप्पी बर्थडे टू मी। आकांक्षा की इस पोस्ट पर उनके लव मीका सिंह ने भी कमेंट भी कर दिया है। उन्होंने अपनी लेडीलव को बर्थडे विश करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट।

सलेब्स और फैंस आकांक्षा को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दे रहे है। आकांक्षा की कातिल अदाओं और सुपर डुपर सिजलिंग फोटोज को देख यूजर्स- ब्यूटीफुल, उफ्फ, सुपर गॉर्जियस, हाय गर्मी, फायर कमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं। बता दें कि आकांक्षा वैसे सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं। उनकी बोल्ड और किलर फोटोज के फैंस आए दिन दीदार कर रहे है। वे फैंस की फेवरेट हैं। आकांक्षा का स्टाइल और फैशन सेंस लोगों को इंप्रेसिव लग रहा है। आकांक्षा कई टीवी शोज में दिखाई दे चुकी है। वे बीतेदिनों अपने खास दोस्त मीका सिंह के स्वयंवर में पहुंची थीं। दोनों करीब 12 वर्ष से एक दूसरे को पहचानते है। मीका को अपनी दुल्हन की तलाश करते देख आकांक्षा को अपने प्यार का एहसास हुआ और वो  स्वयंवर शो में आ चुकी है।

VIDEO! एक साथ नजर आई पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा, लुक देख फैंस हुए दीवाने

'बॉस लेडी' अवतार में दिखी शहनाज गिल, देखकर फ़िदा हुए फैंस

बिग बॉस की इस हसीना ने पहन डाली ऐसी ड्रेस कि दिख गया सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -