अकाली डरपोक नहीं, दम है तो अरेस्ट करके दिखाओ- सुखबीर सिंह
अकाली डरपोक नहीं, दम है तो अरेस्ट करके दिखाओ- सुखबीर सिंह
Share:

बुधवार को हुई कांग्रेसियों से झड़प के बाद अकालियों पर दर्ज पर्चे के विरोध में शिअद ने कल जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के सामने धरना दिया. आपको बता दे कि अकाली दाल ने एक बजे से 3 बजे तक रोड जाम किए रखी. वही धरने में पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद सुखबीर ने हरीके के बंगाली पुल पर धरना दे दिया. 

गौरतलब है कि अकाली नेताओं ने भी रात को अमृतसर-हरीके हाइवे पर गांव कोट बुड्‌ढा के पास जाम लगा दिया. इससे पहले डीसी कांप्लेक्स के बाहर सुखबीर ने पुलिस को चेतावनी देते कहा, "यदि दम है तो उन लोगों को गिरफ्तार करके दिखाए"  जिनके खिलाफ पर्चे दर्ज किए गए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि , वह लोग यहीं धरने पर मौजूद हैं, और पुलिस मुझ पर भी पर्चा दर्ज करके दिखाए. उन्होंने वर्करों से कहा, सरकार का एक साल तो निकल गया है और चार साल भी जैसे-तैसे निकल जाएंगे. फिर हमारी सरकार बनने के बाद अकाली वर्करों पर जुर्म करने वाले अधिकारियों और कांग्रेसियों पर कार्रवाई करूंगा. कांग्रेस के इशारों पर काम करने वाले अधिकारी अपनी हरकतों से बाज जाएं अन्यथा उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 

बता दे कि सुखबीर बादल ने मल्लांवाला में चुनावी हिंसा के दौरान वर्करों पर दर्ज केस को रद करवाने, और चार जगह जहां अकाली दल को नामांकन दाखिल नहीं करने देने पर चुनाव प्रक्रिया रोकने के खिलाफ ये प्रदर्शन किया गया. जिसमे वीरवार को अमृतसर-हरीके हाइवे पर बंगाली पुल पर भी धरना लगा दिया. इस दौरान सुखबीर बादल, मजीठिया, रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा समेत शिअद नेता सड़क पर ही रजाई और कंबल लेकर बैठ गए. वही देर रात धरना देकर रास्ता रोका हुआ था. इस धरने के दौरान सुखबीर ने आईजी मुखविंद्र सिंह छिन्हा के खिलाफ जमकर नरेवबाज़ी की. उन्होंने कहा, "छिन्हा ने 2002 से 2007 तक कांग्रेस के इशारों पर जो कारनामे किए थे, उसको लेकर माफी भी मांगी थी. आईजी छिन्हा और एसएसपी भूपिंद्र सिंह को कांग्रेस के इशारों पर अकालियों काे तंग करना महंगा पड़ेगा.

कॉलेज का नाम बदलने का विधायक ने किया विरोध

सीएम केजरीवाल का हरियाणा में हुआ विरोध, दिखाए काले झंडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -