पंजाब में अकाली दल के नेता की गोली मारकर हत्या, दो बार सरपंच रह चुके थे सुरजीत सिंह
पंजाब में अकाली दल के नेता की गोली मारकर हत्या, दो बार सरपंच रह चुके थे सुरजीत सिंह
Share:

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पंजाब पुलिस ने बताया है कि होशियारपुर जिले के पास मेगोवाल गंजियान में दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने शिरोमणि अकाली दल (SAD) के एक स्थानीय नेता और पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी है। 

रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार (28 सितंबर) की शाम करीब 7 बजे सुरजीत सिंह गांव में अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर बैठे हुए थे, तभी मोटरसाइकिल पर हमलावर आए और उन पर गोलियां चला दीं। चलाई गई तीन गोलियाँ सिंह को लगीं। होशियारपुर के डीसीपी तलविंदर सिंह ने कहा, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि, सिंह पूर्व में गांव के दो बार सरपंच रह चुके हैं और उनकी पत्नी वर्तमान में इस पद पर हैं।

पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है जिससे स्थानीय लोग डरे हुए हैं। पुलिस ने अभी तक हत्या के पीछे किसी संदिग्ध की पहचान नहीं की है, क्योंकि परिवार ने किसी पर संदेह नहीं जताया है। DCP ने कहा कि, बंदूकधारियों के बारे में सुराग और हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए टीमें काम कर रही हैं। सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

शादी से किया इंकार, तो अरशद ने नाबालिग लड़की को चाकुओं से गोदा, केरल की घटना

62 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या, क्योकि बंगाल में भाजपा समर्थक थी. ! आरोपी TMC नेता समीर मलिक गिरफ्तार

कांग्रेस नेता सागर घावरी ने किया नाबालिग का बलात्कार, ब्लैकमेल किया, करवाया गर्भपात.., क्या पीड़िता से मिलने जाएंगे राहुल-प्रियंका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -