शादी से किया इंकार, तो अरशद ने नाबालिग लड़की को चाकुओं से गोदा, केरल की घटना
शादी से किया इंकार, तो अरशद ने नाबालिग लड़की को चाकुओं से गोदा, केरल की घटना
Share:

कोच्ची: केरल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अरशद नामक 28 वर्षीय व्यक्ति, जो कोझिकोड का मूल निवासी है, ने अपने एक लड़की द्वारा विवाह से इंकार करने पर 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को चाकू मार दिया। हमला 28 सितंबर की दोपहर कोझिकोड के कल्लाची में हुआ। आरोपी अरशद उसी जिले के नादापुरम का मूल निवासी है। रिपोर्ट के अनुसार, जब लड़की एक निजी कॉलेज से घर लौट रही थी, तो उसने उसे चाकू मार दिया और लड़की को मुक्का मारा गया और कंधे पर दो बार चाकू मारा गया।

रिपोर्ट के अनुसार, यह हमला अरशद ने दिनदहाड़े सबके सामने किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कतर में काम करने वाला अरशद छह महीने पहले वापस लौटा था। आरोप है कि वे पहले प्यार में थे और 8 महीने पहले शादी करने का फैसला किया। हालांकि, असहमति के कारण लड़की ने प्रस्ताव वापस ले लिया। लड़की के पिता के मुताबिक, अरशद उन्हें फोन पर धमकी देता था, जिसके कारण लड़की के परिवार ने अपना घर बदल लिया। कॉलेज से घर लौट रही लड़की का CCTV फुटेज है, जब अरशद बाइक पर आया और लड़की को कल्लाची मार्केट रोड पर रोका। पास की एक दुकान के फुटेज में हमलावर को लड़की का पीछा करते हुए, उसे तीन बार मुक्का मारते हुए और चाकू से वार करते हुए दिखाया गया है।

दिल दहला देने वाली फुटेज में, जो अब सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही है, कोई भी लड़की को स्पष्ट रूप से यह महसूस करते हुए भागने के लिए भागते हुए देख सकता है कि अरशद उस पर हमला करने आया था। हमला करने के बाद अरशद ने भागने की कोशिश की, लेकिन लड़की की चीखें सुनकर स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने तुरंत CCTV फुटेज हासिल किया और अरशद के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

62 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या, क्योकि बंगाल में भाजपा समर्थक थी. ! आरोपी TMC नेता समीर मलिक गिरफ्तार

कांग्रेस नेता सागर घावरी ने किया नाबालिग का बलात्कार, ब्लैकमेल किया, करवाया गर्भपात.., क्या पीड़िता से मिलने जाएंगे राहुल-प्रियंका ?

'भारत बड़ी आर्थिक शक्ति, दुनियाभर में धमक, हम अच्छे संबंध चाहते हैं..', अचानक कैसे बदले ट्रुडो के सुर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -