#AjithVijayPRIDEOfINDIA बना अजित और विजय के प्रशंसकों के सोशल मीडिया पर एक साथ आने की वजह
#AjithVijayPRIDEOfINDIA बना अजित और विजय के प्रशंसकों के सोशल मीडिया पर एक साथ आने की वजह
Share:

अजीत और थलपति विजय प्रशंसकों के बीच प्रतिस्पर्धा ने हमेशा सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित किया है और इसने केवल नकारात्मकता फैलाई है. अतीत में कई बार ऐसा हुआ है जब दोनों अभिनेताओं के प्रशंसक मौखिक युद्ध में उतर गए हैं. इससे पहले हैशटैग ट्रेंड जैसे # June22BackackForVijay, #RIPactorVijay ने ट्विटर पर तहलका मचा दिया था. यहां तक ​​कि फिल्म इंडस्ट्री की कुछ हस्तियों को थाला अजित के प्रशंसकों के साथ घृणा छोड़ दी गई थी. 

हालाँकि इस बार, कॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं के प्रशंसक एक अच्छे कारण के लिए एक साथ आए हैं. विजय के प्रशंसकों में से एक अपने चाचा के लिए चिकित्सा सहायता चाहता था और दिलचस्प रूप से, अजित के प्रशंसकों द्वारा भी बहुत योगदान दिया गया था. अजित के प्रशंसकों के इस इशारे को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार मिल रहा है. हैशटैग #AjithVijayPRIDEOfINDIA ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है क्योंकि अभिनेताओं के प्रशंसक एक-दूसरे के प्रति परस्पर सम्मान दिखाते हैं.

प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "मैं यह देखकर खुश हूं !! एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, "थला और थलापथी की दोनों बेटियों को एक लंबे और धन्य सपने की शुभकामनाएं. उनके परिवारों को गाली देना बंद करो. प्यार फैलाओ." काम के मोर्चे पर, थाला अजीथ जल्द ही अपनी अगली वलीमाई की शूटिंग फिर से शुरू करेगा. फिल्म का निर्देशन एच विनोथ ने किया है. यह फिल्म थाला अजीथ और निर्देशक एच विनोथ के दूसरे सहयोग को दिखाती है.

थलापथी विजय और धनुष की ये फ़िल्में जल्द हो सकती है रिलीज

विजय देवरकोंडा की इस फोटो ने सभी प्रशंसकों को किया मंत्रमुग्ध

'केजीएफ 2' में संजय दत्त के बाद अब इस स्टार की एंट्री ने मचाया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -