अजित स्टारर वलीमाई इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, बोनी कपूर ने शेयर किया पोज
अजित स्टारर वलीमाई इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, बोनी कपूर ने शेयर किया पोज
Share:

वलीमाई के निर्माताओं ने एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है, जो अजीत के प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए एक स्थगन की घोषणा के हफ्तों बाद है। एक्शन फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में हिट होने की योजना है, जो उम्मीद से एक दिन पहले है।

नई रिलीज की तारीख का अनावरण करते हुए, बोनी कपूर ने ट्विटर पर लिखा, "क्रियाएं शब्दों से अधिक जोर से बोलती हैं। इंतजार अच्छी तरह से और सही मायने में खत्म हो गया है। 24 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में शक्ति का अनुभव करें।" ट्वीट में, उन्होंने फिल्म की कोर टीम के सदस्यों को टैग किया और #Valimai, #Valimai240222 और # ValimaiFromFeb24 सहित हैशटैग साझा किए।

हालांकि 24 फरवरी को चुनने का सही कारण अज्ञात है, ऐसा प्रतीत होता है कि निर्माताओं ने टॉलीवुड फिल्मों जैसे आरआरआर, राधे श्याम, आचार्य, सरकारू वारी पाटा और भीमला नायक की रिलीज की तारीखों पर विचार करने के बाद तारीख का चयन किया, जो पहले से ही निर्धारित हैं।  पवन कल्याण की भीमला नायक के निर्माताओं ने दो रिलीज की तारीख तय की है, जो उल्लेखनीय है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो ग्रामीण एंटरटेनर इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अगर ऐसा है तो यह निस्संदेह वलीमाई से टकराएगी।

एच विनोथ द्वारा निर्देशित फिल्म वलीमाई में हुमा कुरैशी, कार्तिकेय गुम्माकोंडा, गुरबानी जज, योगी बाबू, सेल्वा, जीएम सुंदर, और अच्युत कुमार स्टार हैं। इससे पहले, अजित-स्टारर पोंगल के साथ 14 जनवरी को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार थी।

 

 

शादियों में होने वाली इस प्रथा के खिलाफ है सामंथा

जानिए किस वजह से शिल्पा शिरोडकर ने फिल्मों से बना ली दूरी

फैंस और दर्शकों की डिमांड पर अल्लू अर्जुन ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -