फैंस और दर्शकों की डिमांड पर अल्लू अर्जुन ने लिया बड़ा फैसला
फैंस और दर्शकों की डिमांड पर अल्लू अर्जुन ने लिया बड़ा फैसला
Share:

पुष्पा राज (Allu Arjun) का फीवर दर्शकों पर यूं चढ़ा हुआ है कि अब उतरने का नाम भी नहीं ले रहा है. अल्लू अर्जुन के स्टाइल से लेकर रश्मिका मंदाना के भोलेपन और सामंथा के सेक्सी मूव्स तक सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई नया ट्रैंड देखने के लिए मिल रहा है. मूवी को रिलीज हुए एक माह से भी अधिक का समय बीत गया है लेकिन इसका बज आज तक कम नहीं हुआ है. मूवी की मैसिव सक्सेस के उपरांत अल्लू अर्जुन (Pushpa Success Secret) ने दर्शकों की डिमांड के उपरांत मूवी से जुड़ा एक बड़ा निर्णय कर लिया है. और उनका ये दाव खेलना फायदेमंद भी साबित हो चुका है.  

मीडिया को दिए इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने अपनी मूवी पुष्पा से जुड़े कई राजों से पर्दा उठा चुके है, अल्लू अर्जुन ने साक्षत्कार में बोला है पुष्पा को दूसरी भाषाओं में रिलीज करने का फैसला हमने टीवी की TRP आंकड़ों (Trp Charts) को देखने के उपरांत  ही लिया. यूट्यूब (Youtube) पर बन रहे रिकॉर्ड से हमारे इस फैसले को मजबूती मिल चुकी है. अला वैकुंठपुरमुलू देश में सबसे अधिक देखी गई मूवी का रिकॉर्ड भी बना चुकी है, और वो भी दो बार. मुझे लगा कि लोग मुझे देखना चाहते हैं.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा - लेकिन मूवी को अच्छे से भी रिलीज करने के बारें में सोच रहे है. मुझे भरोसा था दर्शक मुझे सिनेमा घरों में देखने अवश्य आएंगे और मेरा ये भरोसा लोगों ने बनाए रखा हुआ है. सोशल मीडिया के जरिए ये प्यार समझ आ जाता है. लोगों में मेरी ओर खिंचाव मौजूद था और जिसकी धड़कन समझ भी आ रही थी. दर्शकों पर भरोसा कर अल्लू अर्जुन का उठाया ये कदम सफल साबित हो चुकी है. पुष्पा का फायरी अंदाज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाने में लगे हुए है. पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) इन दिनों ताबड़तोड़ कमाई कर साउथ सिनेमा (South Cinema) के सभी रिकॉर्ड तोड़ने में लगी है.

तमिल हिट 'मनाडु' के तेलुगु रीमेक में नागा चैतन्य

गनी की 'कोडठे' किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकती है

सुगुमर ने महान अभिनेता नागेश को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -