महेश बाबू से हटकर है इस एक्टर का स्टारडम, देता है सबको मात
महेश बाबू से हटकर है इस एक्टर का स्टारडम, देता है सबको मात
Share:

आज साऊथ के सुपरस्टार अजीत कुमार का जन्मदिन है. जी हाँ, अजीत की फ़िल्में उनके नाम मात्र से हिट हो जाती हैं और वह अपने लुक और अपनी फिल्मों के लिए आए दिन चर्चाओं में रहते हैं. अजीत कुमार की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए वह कम है वह एक पॉपुलर एक्टर है और भले ही साउथ में रजनीकांत, कमल हासल और महेश बाबू जैसे कई सुपरस्टार हैं, लेकिन अजीत कुमार का अपना ही एक अलग स्टारडम है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अजीत कुमार आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और आज हम आपको उनकी कुछ ख़ास बताने बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

आप सभी को बता दें कि साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने नेक काम के लिए भी जाने जाते हैं. जी हाँ, अजीत कुमार अपने पर्सनल स्टाफ और जरूरतमंद लोगों की आए दिन मदद करते रहे हैं. यह बात है जो उन्हें बाकि स्टार्स से अलग करती है. इसी के साथ साल 1990 में अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत करने वाले अजीत कुमार ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में की हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. इसी के साथ एक अच्छे एक्टर के अलावा अजीत कुमार एक बेहतरीन रेसर भी हैं. और उन्होंने साल 2004 में ब्रिटिश फॉर्म्यूला सीजन 3 में फॉर्म्यूला 2 रेसर के तौर पर भाग लिया था और तीसरा स्थान हासिल किया था.

इसी के साथ सब इस बात को सुनकर हैरान हो जाते हैं कि अजीत ने अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने से पहले ही स्कूल छोड़ दिया था. उन्होंने स्कूल छोड़ने के बाद उन्होंने एक मेकेनिक के रूप में काम शुरू किया और अपने लिए एक चालक लाइसेंस प्राप्त कर लिया और इसी के बाद वे रेसर बन गए थे. इसके बाद एक बड़ी दुर्घटना हो गई और उन्होंने रेसर का काम छोड़ दिया था. रेसर के बाद वह फिल्मों में आ गए और 20 साल की उम्र में उन्होंने अपनी पहली फिल्म की थी. उनकी पहली फिल्म का नाम अमरावती था. जी हाँ, वहीं साल 2000 में अजित ने शालिनी से शादी कर ली थी और अपने अभिनय के लिए अजीत को तीन बार फिल्मफेयर तमिल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिल चुका है. अजीत एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

घर चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करती थी ये एक्ट्रेस, आज हैं करोड़ों की मालकिन

दक्षिण भारत पर मंडराया चक्रवाती तूफान ‘फैनी’ का खतरा, अलर्ट जारी

B'Day : 40 दिनों तक मनाया था नागार्जुन की बहु ने अपना हनीमून, जानें खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -