B'Day : 40 दिनों तक मनाया था नागार्जुन की बहु ने अपना हनीमून, जानें खास बातें

साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. यह साउथ की एक जानीमानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और अपना नाम कमाया है. समंथा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इतना ही नहीं समांथा ने कई बार बेबाकी से बोल्ड स्टेटमेंट दिए हैं. उनके जन्मदिन पर हम आपको  बताने जा रहे हैं कुछ खास बातें. 

बता दें कि 6 अक्टूबर 2017 को हुई नागा चैतन्य और समांथा की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक थी. इस शादी में लगभग 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे. 

गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने के बाद दो रिसेप्शन-चेन्नई और गोवा में हुए थे. शादी के बाद दोनों ने लगभग 40 दिन हनीमून मनाया था.

बता दें, समांथा और चैतन्य की पहली मुलाकात फिल्म ‘ ये माया चेस्वे‘ के सेट पर 2009 में हुई थी. हालांकि, उस वक्त चैतन्य कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को डेट कर रहे थे.

समांथा के परिवार और क्लोज फ्रेंड ने उन्हें निकनेम ‘यशोदा‘ से ही बुलाते हैं. समांथा रूथ अब तक ‘ईगा‘ 2012, ‘अनजान‘ 2014, ‘कथ्थी‘ 2014 में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

खास बात ये है कि समांथा ने टॉलीवूड कि कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपना जन्मदिन मनाने के लिए वह अपने पति नागा चैतन्य के साथ किसी खास जगह पर गई थी जहां उन्होंने 40 दिन तक इसे खास बनाया था. 

ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट से सलमान खान का है बड़ा कनेक्शन

शाहरुख़ ने सचिन के लिए कहा कुछ ऐसा, तो तेंदुलकर ने भी दिया धाकड़ जवाब

जन्मदिन विशेष: दादी बनकर आज भी दिलों में बसी हैं जोहरा सहगल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -