धरने पर बैठे जोगी ने सीएम की पत्नी से कहा पुलिस वाले चाय पीने नहीं दे रहे
धरने पर बैठे जोगी ने सीएम की पत्नी से कहा पुलिस वाले चाय पीने नहीं दे रहे
Share:

रायपुर : हाल ही में कांग्रेस से अलग होकर नई पार्टी बनाने वाले छतीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी सीएम रमन सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सड़क पर ही विरोध प्रदर्शन कर दिया है। बीते दिनों सीएम हाउस के बाहर एक विकलांग युवक द्वारा केरोसिन डालकर आग लगाए जाने को जोगी ने राजनीतिक मुद्दा बना दिया है। गुरुवार को योगेश नाम के इस युवक की मौत के बाद छतीसगढ़ बंद का आह्वान किया गया है, लेकिन इसका कोई असर न होता देख जोगी ने सड़क पर ही विरोध प्रदर्शन करते हुए लेट गए।

बंद का आह्वान करने के बाद जब जोगी के घर के बाहर पुलिस बल को तैनात किया गया तो एक वीडियो फुटेज जारी करते हुए जोगी ने सरकार पर हाउस अरेस्ट का आरोप लगा दिया। सर्किट हाउस के बाहर धरना पर लेटें जोगी ने रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह को फोन लगाया और कहा कि वो चाय पीना चाहते है, लेकिन पुलिस उन्हें रोक रही है। इस पर वीणा ने फोन रखा और खुद बाहर माजरा देखने आई, तब उन्हें पता चला कि बंद के कारण पुलिस ने जोगी को रोका है। सीएम की पत्नी वीणा ने वापस घर के अंदर जाकर जोगी को फोन किया और कहा कि वह राजनीति नहीं जानती, आपसे हमारे पारिवारिक संबंध हैं।

भाभी जी के साथ किसी दिन चाय पीने जरूर आइए। फिलहाल आपके लिए चाय भिजवा रही हूं। कृपया धरना बंद कर दीजिए। कुछ ही देर में सीएम हाउस से धरना स्थल पर चाय पहुंच गई। तब तक पुलिस अफसरों ने कार्यकर्त्ताओं समेत जोगी को रिहा करने की घोषणा कर दी। पुलिस भी जोगी को गिरफ्तार करने की बजाए मनाते दिखी। चाय पीने के बाद जोगी भी धरना बंद कर घर चले गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -