VIDEO: माधुरी दीक्षित ने गाया लता मंगेशकर का मशहूर गाना
VIDEO: माधुरी दीक्षित ने गाया लता मंगेशकर का मशहूर गाना
Share:

90s के समय में लोगों के दिलों में बसने वाली धक-धक गर्ल बनी माधुरी दीक्षित आज भी फिल्म इंडस्ट्री की मल्लिका हैं। आज भी माधुरी दीक्षित को देखने वालों की लाइन लगी रहती है। माधुरी के लाखो दीवाने हैं जो उन्हें बहुत प्यार देते हैं। वैसे आज के समय में माधुरी एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ टीवी शो जज और सिंगर भी बन चुकीं हैं। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सिंगिंग वीडियो को शेयर करना शुरू किया है जो हर दिन फैंस का मन मोह रहे हैं। हाल ही में माधुरी का एक नया वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 

आप देख सकते हैं माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वह पुराने जमाने का फेमस गाना गाती दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल इस वीडियो में माधुरी के लुक के बारे में बात करें तो उन्होंने कलरफुल साड़ी पहनी है और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने गले में सुंदर नेकलेस और कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं। इस वीडियो में माधुरी शर्माते हुए नीचे देख रही हैं और लता मंगेशकर के फेमस गाने 'अजीब दास्तां है ये' को गा रही हैं। अब इस वीडियो को देखने वाके माधुरी दीक्षित की अदाओं पर फिदा हो गए हैं।

आप देख सकते हैं कमेंट सेक्शन में माधुरी की खूब तारीफ हो रही है। इसमें कुछ फैंस तालियां बजाने वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं तो कुछ हार्ट इमोजी, और कुछ फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो माधुरी इन दिनों रियलिटी शो डांस दीवाने 3 को जज कर रही हैं।

Ind Vs Sl: श्रीलंका दौरे से पहले 14 दिन क्वारंटाइन रहेगी टीम इंडिया

किसके जैसी दिखती है विरूष्का की बेटी, भावना कोहली ढिंगरा ने खोला राज

राजस्थान के मंत्री का उल्टा बयान, कहा- "पहले बच्चों को लगानी चाहिए वैक्सीन तो..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -