2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी अजय की 'सन ऑफ़ सरदार 2'
2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी अजय की 'सन ऑफ़ सरदार 2'
Share:

 

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रेड से दर्शकों के बीच जमकर वाहवाही लूट रहे हैं. अजय देवगन की यह फिल्म 16 मार्च को दुनियाभर के 3700 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, इस फिल्म में अजय के साथ सौरभ शुक्ला और इलियाना डीक्रूज भी लीड रोल में है. इसी के साथ अजय एक के बाद धड़ल्ले से फिल्म साइन कर रहे है. हाल ही में खबर आई है कि रेड की सफलता के बाद अजय जल्द ही फिल्म टोटल धमाल, तानाजी और इसके बाद कॉमेडी फिल्म सन ऑफ़ सरदार 2 में नजर आएंगे. 

अजय देवगन इससे पहले फिल्म सन ऑफ सरदार में भी नजर आये थे, इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिंहा मुख्य भूमिका में थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी धीर ने किया था, और अब एक बार फिर अजय और अश्विनी एक साथ फिल्म सन ऑफ़ सरदार 2 मे काम करते हुए नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशन ने खुद जानकारी देते हुए यह भी कहा है कि यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी. 

निर्देशक अश्विनी धीर ने कहा कि यह एक वाकई मजेदार फिल्म साबित होगी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, यह फिल्म वर्ष 2018 के अंत में फ्लोर पर आएंगी. इस फिल्म को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है. हालांकि अश्विनी धीर ने कहा है कि वह फिल्म को लेकर डेट लॉक नहीं कर सकते है. 

अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह बनना चाहता हैं यह स्टार

इस अभिनेता को इंस्टाग्राम पोस्ट करने पर मिली तबाह करने की धमकी

तो क्या तमिल में बनेगी अनुष्का की फिल्म 'परी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -