इस अभिनेता को इंस्टाग्राम पोस्ट करने पर मिली तबाह करने की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा पिछले कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन उदय सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. उदय अक्सर ही सोशल मीडिया पर समाज और धर्म को लेकर पोस्ट करते ही रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसके बाद उदय की मुश्किलें बढ़ गई. उदय के इस पोस्ट से कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स को आहत हुआ जिनमे से एक यूज़र ने तो उदय को और उनके परिवार को तबाह करने की धमकी भी दे दी.

उदय ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि- 'काम करने वाले दो हाथ... प्रार्थना में जुटे एक हजार हाथों से ज्यादा काम कर सकते हैं.' 

 

A post shared by Uday Chopra (@udayc) on

उदय इस पोस्ट के जरिए समाज को एक गहरा सन्देश देना चाह रहे थे लेकिन उनके इस पोस्ट को पढ़कर समाज के कुछ धार्मिक कट्टरपंथी लोगो ने खूब नाराजगी जताई. हालाँकि कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने उदय की गहरी सोच की सराहना की. उन्होंने उदय के इस कैप्शन से सहमति जताते हुए उनका समर्थन भी किया.

लेकिन एक सोशल मीडिया यूज़र उदय के इस पोस्ट पर बुरी तरह से भड़क गया और उसने पोस्ट कर उदय के पुरे परिवार को तबाह करने की धमकी दे दी. यूज़र ने अपने पोस्ट में लिखा कि- 'मैं आपके पूरे परिवार को तोड़ने के लिए इसे अपने जीवन का मिशन बना दूंगा ... अपनी खुद की आर्थ‍िक सुरक्षा से प्यार है तो अपने टोन में बदलाव करें, नहीं तो मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे उन लोगों के अपमान का बदला लूंगा जो प्रार्थना करते हैं. आपके पूरे परिवार और शोहरत को नीचे ला दूंगा. इससे पहले कि मैं आपके दरवाजे पर दिखूं और आपकी मां को बताऊं कि‍ आप प्रार्थना करने वालों के साथ कैसे दुर्व्यवहार कर रहे हैं.'

 

Ha! I just got threatened on instagram for having a different POV.

A post shared by Uday Chopra (@udayc) on

कई बार सोशल मीडिया यूज़र्स बॉलीवुड स्टार्स के किसी पोस्ट को ट्रोल करने के लिए उस पर आपत्तिजनक कमेंट कर देते हैं जिसे कुछ स्टार्स तो नजरअंदाज करते हैं लेकिन कुछ स्टार्स उसका जवाब भी दे देते हैं.

तो क्या तमिल में बनेगी अनुष्का की फिल्म 'परी'

सड़क दुर्घटना मामले में उलझते जा रहे हैं आदित्य, ड्राइवर है गंभीर

वो भोजपुरी अभिनेत्रियां जिन्होंने बॉलीवुड और टीवी में भी लगया तड़का

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -