अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह बनना चाहता हैं यह स्टार

मैं बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह बनना चाहता हूँ....यह कहना है बॉलीवुड के नए कलालार सनी सिंह का. जिन्होंने हाल ही में फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली इस साल की दूसरी फिल्म बन चुकी है. इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 100 करोड़ रु क्लब में एंट्री ले चुकी है.

सोनू के टीटू के स्वीटी में सनी सिंह ने लीड रोल अदा किया था, वे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन को अपना रोल मॉडल मानते है. सनी सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं इन दोनों ही सुपरस्टार के नक्शेकदम पर चलना चाहता हूँ...बता दे कि सनी सिंह की यह पहली 100 करोड़ी फिल्म है. सनी सिंह ने कहा है कि एक दिन अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह बनना चाहता हूं.

सनी सिंह ने कहा कि वह साल में 3 से 4 फ़िल्में करना चाहते है, और हर फिल्म के साथ अपनी अभिनय कला को निखारना चाहते है. आपको बता दे कि अक्षय कुमार और अजय देवगन दोनों ही कलाकार साल में 3 से 4 फ़िल्में करते है. दोनों ही सुपरस्टार इंडस्ट्री में अपने काम और अनुशासन के लिए जाने जाते हैं. सनी सिंह 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद जल्द ही अगली फिल्म के साथ दर्शकों के बीच होंगे.

इस अभिनेता को इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए मिली परिवार तबाह करने की धमकी

सड़क दुर्घटना मामले में उलझते जा रहे हैं आदित्य, ड्राइवर है गंभीर

वो भोजपुरी अभिनेत्रियां जिन्होंने बॉलीवुड और टीवी में भी लगया तड़का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -