बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही अजय की DRISHYAM-2
बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही अजय की DRISHYAM-2
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अजय देवगन (Ajay Devgn) की बहुचर्चित मूवी ‘दृश्यम 2’ कामयाबी के रथ पर सवार होकर आगे बढ़ रही है। जिस तरीके से सिनेमाघरों में अजय की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के लिए दिन बीतते ही चले जा रहे है, ठीक उसी तरह से मूवी के कलेक्शन में भी भारी इजाफा देखने के लिए मिल रही है। आलम ये है कि रिलीज के 9वें दिन ‘दृश्यम 2’ ने बंपर कमाई कर के हर किसी को हैरान कर चुके है। 

9वें दिन ‘दृश्यम 2’ ने किया शानदार बिजनेस: सुपरस्टार अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बन चुकी है। सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ को थिएटर में भारी संख्या में लोग देखने पहुंचे चुके है। दूसरे सप्ताह में एंट्री ले चुकी ‘दृश्यम 2’ ने सेकेंड शनिवार को धमाकेदार कारोबार किया, जिसकी वजह से रिलीज के 9वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ की कमाई में भारी उछाल आया है। कोई मोई की रिपोर्ट के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ ने दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब 13।50-14 करोड़ के मध्य में कलेक्शन किया है।

‘दृश्यम 2’ का ये कलेक्शन फर्स्ट वीकेंड के उपरांत सबसे शानदार बताया जा रहा है। वहीं शुक्रवार के मुकाबले ‘दृश्यम 2’ के सेकेंड सैटरडे के कारोबार में 80 प्रतिशत की वृद्धि देखने के लिए मिली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस दूसरे वीकेंड पर अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ 140 करोड़ के करीब पहुंच सकती है।

‘दृश्यम 2’ का टोटल कलेक्शन हुआ इतना: पहले सप्ताह के साथ दूसरे वीक में भी ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत होती हुई नजर आ रही है। जिस तरीके से दूसरे शनिवार डायरेक्टर अभिषेक पाठक की इस मूवी ने बिजनेस किया है, उससे ये कहा जा सकता है कि ‘दृश्यम 2’ की कमाई की सिलसिला फिलहाल तो थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। गौर किया जाए ‘दृश्यम 2’ के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो शनिवार के आंकड़े जोड़ कर अब तक अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ ने 9 दिन में कुल 126 करोड़ का करोबार भी किया है।

'आई लव यू राहा..' आलिया की बेटी पर मौसी ने लुटाया भर भर कर प्यार

रेड लिपस्टिक..काफ्तान ड्रेस में दिखाई दी सोनम कपूर

पहले ईमेल हैक...फिर 13 लाख का लगा चुना, फ्रॉड का शिकार हुआ ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -