'आई लव यू राहा..' आलिया की बेटी पर मौसी ने लुटाया भर भर कर प्यार
'आई लव यू राहा..' आलिया की बेटी पर मौसी ने लुटाया भर भर कर प्यार
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जब से एक प्यारी सी बिटिया के पेरेंट्स बन चुके है, उनके परिवार की खुशियां 7वें आसमान पर है। बीते दिन कपल ने अपने बेटी के नाम का खुलासा भी कर डाला है। उन्होंने अपनी लाडली का नाम राहा रख दिया है। कपूर खानदान के फैमिली फ्लॉवर पर सभी भर-भरकर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है। इसी दौरान रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी ने एक प्यारा सा नोट लिखकर छोटी बहन राहा को ढेर सारा प्यार भेजा है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जाने लगा है।

समारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘आई लव यू राहा. तुम्हारी बड़ी बहन की तरफ से ढेर सारी झप्पी. सैम।’ समारा के इस इंस्टाग्राम नोट को नानी नीतू कपूर और मम्मी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने अकाउंट पर साझा किया है।

खबरों का कहना है कि समारा अपना मामू रणबीर कपूर के बहुत करीब हैं। एक्टर अपनी भांजी को बहुत प्यार करते हैं। ख़बरों का कहना है कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल 13 अप्रैल को विवाह रचाया था। शादी के 7 महीनों के उपरांत आलिया ने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया। राहा के पेरेंट्स बनकर अब आलिया रणबीर बेहद खुश हैं।

नशे में धुत दिखाई दी सोहेल खान की एक्स-वाइफ

विक्रम गोखले के निधन से दुखी बॉलीवुड के दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

एक बार फिर इस अभिनेता संग अफेयर को लेकर चर्चाओं में छाई कृति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -