अजय ने दर्शकों को बताया कॉमेडी फिल्मो का महत्व
अजय ने दर्शकों को बताया कॉमेडी फिल्मो का महत्व
Share:

भारत में फिल्मो का कितना चलन है ये तो सभी जानते है, लेकिन उन फिल्मो के निर्माण में कितना समय और कितनी मेहनत लगती है ये कोई नहीं जनता. किसी की रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी हो या एक्शन-थ्रिलर, उसे दर्शक बड़े रोमांच से देखते है. वहीं कॉमेडी फिल्मों की बात की जाए तो लोग उसे ज्यादा तवज्जो नहीं देते और कॉमेडी फिल्मों को आसान समझकर उससे एक्टिंग में शामिल नहीं करते.

हाल ही में 'गोलमाल अगेन' के प्रमोशन के दौरान अजय ने इसपर टिपण्णी करते हुए कहा कि, "कुछ लोग कॉमेडी फिल्मों को Brainless भी कहते हैं लेकिन जो लोग अकल्मन्द है उन्होंने गोलमाल फिल्म देखी है. ऐसे लोग समाज में अपने गंभीर छवि बनाए रखने के लिए ऐसा बोलते हैं, और झूठ बोलते हैं. लेकिन इसी स्टोरी लाइन की अगर हॉलीवुड कॉमेडी बनती है तो उससे बहुत पसंद किया जाता है. आप इन फिल्मो को एन्जॉय क्यों नहीं करना चाहते?"

अजय देवगन कुछ समय से अपने काम को लेकर बहुत ही सेलेक्टिव हो चुके है और उन्होंने इन दो सालो में इंडस्ट्री में काफी बदलाव देखा है. फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी सेलेक्टिव हो चुके है, इसिलए अब अजय बड़ी ही सावधानी से और सोच-समझकर स्क्रिप्ट चुन रहे है. आगे उन्होंने हॉरर-कॉमेडी की बात कही और कहा कि, "हमारे यहाँ हॉरर-कॉमेडी फिल्में हिट क्यों नहीं जाती? अगर दर्शक समझते है कि 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' हॉरर-कॉमेडी मूवी थी, तो वह गलत है वह सेक्स-कॉमेडी थी."

अजय के हिसाब से अभी तक जो उन्होंने हॉरर-कॉमेडी देखी उसमे अक्षय द्वारा की गयी 'भोल-भुलैया' उनकी आखिरी फिल्म थी. अजय के हिसाब से दर्शकों को कॉमेडी मूवी में इंटरेस्ट लेना चाहिए और उसे केवल टाइमपास के तौर पर नहीं लेना चाहिए.

KBC-9 : Office Boy ने जीती 25 लाख की राशि.....

बिग बॉस11 : अर्शी ने शिल्पा को गुस्से में कहा, ‘तुम गाली खाओगी मुझसे’

मेने एक 20/20 मैच खेला, गजेंद्र चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -