मेने एक 20/20 मैच खेला, गजेंद्र चौहान
मेने एक 20/20 मैच खेला, गजेंद्र चौहान
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTII) के अध्यक्षपद का कार्यकाल पूरा करने के बाद गजेंद्र चौहान का कहना है कि उन्होंने FTII में एक 20/20 मैच खेला है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि काश! उन्हें अपना कार्य पूरा करने के लिए थोड़ा समय और दिया जाता. बता दे बुधवार (11 अक्टूबर) को ही FTII के नए चेयरमैन अनुपम खेर को नियुक्त किया गया है. इससे पहले जून, 2015 में FTII प्रमुख के तौर पर गजेंद्र चौहान की नियुक्ति के बाद से ही चौहान का कार्यकाल विवादों से भरा रहा. चौहान की नियुक्ति के बाद ही संस्थान में छात्र 139 दिन हड़ताल पर रहे थे.

अपना कार्यकाल पूरा करने के बाद गजेंद्र का कहना है कि, "मैंने अनुपमजी को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. मैंने जो काम शुरू किया था, काश सरकार ने उसे पूरा करने के लिए मुझे और समय दिया होता. मेरे पास उसे करने के लिए एक साल दो महीने थे."

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के प्रमुख का कार्यकाल पूरा करने जा रहे गजेंद्र चौहान ने कहा कि उन्होंने पुणे स्थित संस्थान में एक 20/20 मैच खेला है और कहा कि काश सरकार ने उन्हें उनका काम पूरा करने के लिए और समय दिया होता. जून, 2015 में एफटीआईआई प्रमुख के तौर पर नियुक्ति के बाद से चौहान का कार्यकाल विवादों से भरा रहा.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -