अजय रेड्डी ने APSSDC के अध्यक्ष के रूप में संभाला कार्यभार

अमरावती: शुक्रवार को कोंडरु अजय रेड्डी ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर भरोसा जताने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। उन्होंने वाईएस परिवार के साथ अपने परिवार के लंबे जुड़ाव को याद किया जब उनकी मां प्रभावती डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी के शासन के दौरान विधायक थीं। इस अवसर पर मुख्य सचेतक श्रीकांत रेड्डी, सचेतक कोरुमतला श्रीनिवास और समिनेनी उदयभानु, राज्य सरकार के सलाहकार (कौशल विकास प्रशिक्षण विभाग) चल्ला मधुसूदन रेड्डी, एपीएसडीसी के एमडी एन बंगाराजू, विधायक गोला बाबूराव, एमएलसी सी रामचंद्रय्या, वाईसीपी विजयवाड़ा संसदीय दल के अध्यक्ष बोपना भवकुमार ने उन्हें बधाई दी। .

अध्यक्ष अजय रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने उन्हें एपीएसएसडीसी के अध्यक्ष के रूप में काम करने का अवसर दिया था, जो राज्य के युवाओं को कौशल प्रशिक्षण प्रदान करता है और नौकरी और रोजगार के अवसर प्रदान करता है। मुख्यमंत्री का विजन हर संसदीय क्षेत्र में एक स्किल कॉलेज की स्थापना करना है. इन कौशल कॉलेजों के लिए प्रशासनिक मंजूरी, भूमि अधिग्रहण और डीपीआर प्राप्त करने का काम पहले ही हो चुका है।

अजय रेड्डी ने कहा कि वे इसे युद्धस्तर पर पूरा करेंगे और उद्योगों में स्थानीय युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार के अवसर प्रदान करने की सीएम जगन की आकांक्षाओं के अनुरूप आगे बढ़ेंगे। नव नियुक्त अध्यक्ष, कोंडुरु अजय रेड्डी ने भी कहा कि वह मौजूदा प्रशिक्षण भागीदारों की प्रणाली में महत्वपूर्ण बदलाव लाएंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में विश्व विख्यात उद्योगों के सहयोग से इंजीनियरिंग के छात्रों को मांग में पाठ्यक्रम उपलब्ध कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि वह मुख्य रूप से केंद्र सरकार द्वारा वित्त पोषित प्रशिक्षण परियोजनाओं पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे। अजय रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन, कौशल विकास और प्रशिक्षण मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी और संगठन के कर्मचारी राज्य में बेरोजगार युवाओं को लाभ पहुंचाने के लिए मिलकर काम करेंगे।

भारत की महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका दी मात

ड्रग परीक्षण में विफल होने के बाद धावक ब्लेसिंग ओकागबारे खेल से हुए बाहर

Tokyo Olympics: फाइनल में पहुंची कमलप्रीत कौर, ओलंपिक मेडल की प्रबल दावेदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -