काजोल की वजह से इन दो अभिनेत्रियों को छोड़ चुके हैं सिंघम
काजोल की वजह से इन दो अभिनेत्रियों को छोड़ चुके हैं सिंघम
Share:

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. अजय को बॉलीवुड के दिग्गज सितारों में से एक माना जाता हैं. इन्होने बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपने जलवे दिखाए हैं. अजय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'फूल और कांटे' से की थी इस फिल्म में उनके साथ नजर आई थी मधु. उसके बाद अजय ने रवीना टंडन के साथ फिल्मो में काम किया.

दोनों पहली बार फिल्म एक ही रास्ता में नजर आए, जहाँ रवीना और अजय की केमेस्ट्री को काफी पसन्द किया गया. इस फिल्म के बाद से अजय का नाम रवीना के साथ जुड़ गया. अजय और रवीना के अफेयर की कई खबरें बॉलीवुड इंडस्ट्री में फ़ैल गई और सभी को यह लगने लगा कि अजय और रवीना एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया, जैसे - लॉक कारगिल, एक ही रास्ता, क़यामत, दिलवाले , गैर, दिव्य शक्ति आदि. सभी फिल्मो में दोनों की केमेस्ट्री लोगो को पसंद आई और उसके बाद दोनों दोनों के अफीर के चर्चे हुए और दोनों के बारे में कई ऐसी खबरें आई जिन्हे सुनकर कोई भी हैरान हो जाए.

खबरों की माने तो रवीना ने कहा था कि अजय ने उन्हें कई लव लेटर्स लिखे थे, अब ये बात कितनी सही है और कितनी गलत ये तो रवीना ही बता सकती हैं. कुछ समय बाद अजय और रवीना की खबरों के सिलसिले थम गए और उसके बाद अजय का नाम जुड़ा करिश्मा कपूर से. अजय और करिश्मा ने फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में काम किया और इस फिल्म में दोनों ने बेस्ट फ्रेंड्स की किरदार निभाया.

उसके बाद दोनों रियल लाइफ में भी बेस्ट फ्रेंड्स बन गए और दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों के अफीर के चर्चे होने लगे और कई तरह की खबरें आने लगी. थोड़े ही समय बाद अजय और करिश्मा के बीच दीवार बनकर अजय की ज़िंदगी में काजोल आ गई और उन्होंने उनसे शादी कर ली.

ट्विंकल खन्ना ने अच्छे दिन पर कसा तंज , कहा हम तो रोज भारतीय मूर्ख दिवस मनाते हैं

जिसपर मरती हैं लड़कियां, उनकी चाहत है ये

मुँह में कपड़े पकड़कर भाई की तरह नाचती दिखी अर्पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -