ट्विंकल खन्ना ने अच्छे दिन पर कसा तंज , कहा हम तो रोज भारतीय मूर्ख दिवस मनाते हैं

अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने बयानों के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. रविवार को ट्विंकल ने एक ट्वीट किया और एक बार फिर सुर्ख़ियों में बन गयी हैं.    

ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर हैंडलर पर एक फोटो शेयर की. फोटो पर कैप्शन लिखा, हम अप्रैल फूल रोज हर रोज मनाते हैं. इसके साथ ही ट्विंकल ने अच्छे दिन पर तंज कसते हुए टाइम ऑफ़ इंडिया के लिए एक लेख लिखा है. ट्विंकल ने लिखा कि अच्छे दिन के नाम पर हर रोज भारतीय मूर्ख दिवस मनाते हैं. 

 

वहीँ ट्विंकल के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, यह अच्छी बात है लेकिन मैं अच्छे दिन के विचार पर आपके साथ सहमति नहीं रखती. एक सच यह भी है कि बीजेपी कांग्रेस के सभी घोटालों को उजागर कर रही है. वहीं एक अन्य यूजर ने सवाल किया, मैं जानना चाहता हूं कि मोदी सरकार अपनी पार्टी के घोटालों को कब उजागर करेगी? हैशटैक कमल का फूल. मिथलेश नाम के ट्विटर अकाउंट यूजर ने लिखा, ये दोनों पति-पत्नी( अक्षय कुमार- ट्विंकल) का अच्छा है एक लेफ्ट वालों का खुश रखता है और एक राइट. 

आपको बता दें आज फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) ने अपने 34वें वार्षिक सत्र में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और टेलीविज़न फिल्म निर्माता एकता कपूर को एफएलओ आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया जायेगा. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -