सात साल बाद परदे पर दिखेगी अजय-अमिताभ की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगे साथ काम
सात साल बाद परदे पर दिखेगी अजय-अमिताभ की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगे साथ काम
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन मेगास्टार अमिताभ बच्चन को एक आगामी फिल्म मेयडे में निर्देशित करने के लिए तैयार हैं। यह जोड़ी सात साल बाद ऑनस्क्रीन फिर से जुड़ने वाली है। फिल्म के निर्माता अजय देवगन फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभाएंगे। प्रोडक्शन हाउस ने बच्चन के चरित्र के विवरण को गुप्त रखा है। देवगन द्वारा निर्मित और निर्देशित कुछ जबरदस्त फिल्म हैं जैसे शिवाय और यू मी और हम। बिग बी को कास्ट और डायरेक्ट करने के लिए अजय देवगन प्रोडक्शन हाउस के लिए यह पहली बार होगा।

डीएनए के मुताबिक, देवगन की आने वाली फिल्म भुज में काम करने के बाद जल्द ही फिल्म दिसंबर तक खत्म हो जाएगी। दूसरी ओर, बच्चन सर मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हैं। ट्विटर पर लेते हुए, फिल्म समीक्षकों और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अजय और बिग-बी के पुनर्मिलन के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, "BIGGG NEWS ... #AjayDevgn को डायरेक्ट #AmitabhBhchan ... एक एज-ऑफ-द- सीट मानव नाटक ... शीर्षक #Mayday ... #Ajay फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभा रहा है ... अंतिम प्रस्तुति के तहत शेष भूमिका ... #AjayDevgn द्वारा निर्मित और निर्देशित ... #Hyabad में इस दशक की शुरुआत है।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय को आखिरी बार तन्हाजी: द अनसंग योद्धा में देखा गया था, जिसमें उनकी पत्नी काजोल और सैफ अली खान भी थे। अब वह भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, मैदानंदRRR समेत कई फिल्मों में नजर आएंगे। बच्चन के बारे में बात करते हुए, वह शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में आखिरी बार थे, जिसमें आयुष्मान शिराना भी थे। उनके पास नागराज मंजुले की झुंड, रामी जाफरी की शेहर और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है।

गोवा में शूटिंग करने गए सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर की ये बेहतरीन तस्वीर

नाना पाटेकर को काम मिलने पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, कहा- 'मुझे परेशान करने के बाद...'

जल्द ही राजनीती ने कदम रखने वाली है बॉलीवुड की ये खूबसूरत अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -