नाना पाटेकर को काम मिलने पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, कहा- 'मुझे परेशान करने के बाद...'

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता तो आप सभी को याद ही होंगी। जी हाँ, फिल्म आशिक बनाया आपने से सभी के दिलों में बसने वाले तनुश्री दत्ता अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गईं थीं। वहीं काफी सालों बाद वापस लौटने पर तनुश्री ने मीटू मूवमेंट के तहत साल 2018 में नान पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। उस दौरान तनुश्री ने कहा था कि 'साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की थी।' ऐसे में अब एक बार फिर से तनुश्री भड़क गईं हैं।

जी दरअसल उस समय जब नाना पाटेकर पर यह आरोप लगे थे तब उनसे कई फिल्में छीन ली गईं थीं लेकिन अब नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल चुकी है और वह नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इसी को लेकर तनुश्री ने अपनी नाराजगी जताई है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने कहा- 'मुझे परेशान करने के बाद, मेरा अपमान करना, मुझे और मेरे परिवार को धमकाना और हमला करना, मेरे घर गुंडों को भेजना, मुझे किराए के गुंडों के साथ धमकाने के बाद, मेरा फिल्मी करियर और जीवन खराब करना, इन लोगों को बिग बॉलीवुड निर्माता का समर्थन मिलता है और मेरी न्याय की लड़ाई के बाद ग्रैंड कमबैक करते हैं।' आगे उन्होंने यह भी कहा- 'मुझे बॉलीवुड से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया और लोग सुशांत के लिए न्याय की बात कर रहे हैं? मेरे लिए न्याय कहां हैं? प्लीज ऐसा मत कीजिए। इन लोगों को काम पर वापस नहीं आने देना चाहिए, जबकि मैं अभी भी अपने जबरन निर्वासन के लिए संघर्ष कर रही हूं।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि जल्द ही नाना पाटेकर फिरोज नाडियाडवाला की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं।

अमेज़न दिवाली सेल में NETGEAR लेकर आया Wi-Fi प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स

499 वर्ष के बाद बन रहा है ये दुर्लभ योग, जानिए क्या होगा खास

बिग बॉस 14: आर्थिक तंगी से परेशान थे शार्दुल पंडित, प्रोटीन शेक खरीदने के भी नहीं थे पैसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -