अजय देवगन ने गुरु पूर्णिमा पर अपने पिता वीरू देवगन को याद करते हुए शेयर की पोस्ट

आज गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपने पिता वीरू देवगन को याद किया और उनकी शिक्षाओं को सम्मान के बिल्ले के रूप में याद किया। आपको बता दें कि गुरु पूर्णिमा को गुरुओं या शिक्षकों के प्रति उनके ज्ञान, ज्ञान और छात्रों को सही रास्ता दिखाने के लिए सम्मान दिखाने के लिए मनाया जाता है। इस शुभ दिन पर, लोग अपने गुरुओं की कामना करते हैं और उनकी शिक्षाओं के लिए आभारी होते हैं।

आपको बता दें कि बतौर अभिनेता वीरू ने फिल्म सौरभ (1979) से डेब्यू किया था। वह एक निर्देशक भी थे और उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अजय देवगन अभिनीत उनकी सर्वश्रेष्ठ निर्देशन वाली फिल्मों में से एक 'हिंदुस्तान की कसम' (1999) थी। उन्होंने सिंघासन (1986), दिल क्या करे (1999), आदि जैसी कुछ फिल्मों का भी निर्माण किया। आज अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पिता, अनुभवी फिल्म निर्माता वीरू देवगन के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा, "मेरे पिता को सलाम ( वीरू देवगन), मेरे गुरु, इस शुभ दिन पर। मैं भाग्यशाली था कि मुझे उनसे अपने जीवन और करियर का सबक मिला। 


स्वर्गीय वीरू देवगन एक एक्शन कोरियोग्राफर, अभिनेता और फिल्म निर्देशक थे जिन्होंने 200 से अधिक फिल्मों में काम किया। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अजय देवगन अगली बार रिलीज की एक श्रृंखला में दिखाई देंगे, जैसे कि भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, सोर्यवंशी, गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, मैदान, थैंक गॉड और मेडे शामिल है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

मां ने बेटे के साथ मिलकर किया ऐसा काम कि सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

प्यार में पागल आशिक ने लड़की को किया प्रपोज़, इंकार करने पर किया ये हाल

डॉक्टर की पत्नी के साथ 15 बार बलात्कार, FB पर मिले शख्स ने घर जाकर किया दुष्कर्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -