प्यार में पागल आशिक ने लड़की को किया प्रपोज़, इंकार करने पर किया ये हाल
प्यार में पागल आशिक ने लड़की को किया प्रपोज़, इंकार करने पर किया ये हाल
Share:

इटावा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के इटावा जिले में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका का बेरहमी से कत्ल किया। प्रेमिका की गलती इतनी थी कि उसने शादी से मना कर दिया था। ये बात प्रेमी को नागवार गुजरी तथा उसने अपने प्यार को खुद अपने हाथों से मार डाला। इसके पश्चात् अपराधी प्रेमी ने खुद भी जहर खा लिया मगर उपचार के पश्चात् उसकी जान बच गई।

वही हत्या की ये सनसनीखेज घटना इटावा के थाना बकेवर इलाके की है। जहां ग्राम मंडौली में रहने वाली 22 साल की रुचि तथा 25 वर्षीय अमित उर्फ खुशीलाल एमए द्वितीय वर्ष के विद्यार्थी थे। वे दोनों क्लासमेट थे। वे दोनों एक ही जाति के थे। बीते 7 सालों से उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे। अचानक पिछले बुधवार को अमित उर्फ खुशीलाल को रुचि पर शंका हुई कि वो अपने किसी संबंधी के लड़के से प्रेम करने लगी है तथा उसे धोखा दे रही है।

वही यह बात अमित को बुरी लगी तो उसने अपनी महबूबा रुचि को खेत में बुलाया तथा उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। मगर रुचि ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया तथा शादी से मना कर दिया। ये बात अमित को इतनी नागवार गुजरी कि वो क्रोध में आपा खो बैठा एवं उसने लोहे के शॉकर से रुचि पर वॉर कर दिया। उसने एक के पश्चात् एक उसके सिर पर दो-तीन हमले किए। परिणाम ये हुआ कि अवसर पर ही रुचि की मौत हो गई। जब इस मामले की जानकारी रुचि के परिवार वालों तक पहुंची तो वे खेत में पहुंचे एवं रुचि को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले गए। जहां चिकित्सक ने उसकी मौत की पुष्टि भी कर दी। 

क्राइम ब्रांच के सामने शिल्पा शेट्टी ने पति को लेकर खोले चौकाने वाले राज, कहा- 'वो ज्यादा बोल्ड...'

राज के साथ कंपनी में शामिल थीं शिल्पा शेट्टी, एडल्ट एप के बारे में थी पूरी जानकारी!

पंजाब: शिवमंदिर में उपद्रवियों ने की तोड़फोड़, प्रतिमाएं तोड़ी, तस्वीरों में लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -