प्रियंका-निक की शादी की ये रोमांटिक तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल
प्रियंका-निक की शादी की ये रोमांटिक तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों एक बार फिर अपनी शादी की तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गई है. आपको बता दें दोनों ने पहले लंदन में क्रिसमस सेलिब्रेशन किया था और फिर सात में नया साल सेलीब्रेट किया और फिर निक ने प्रियंका के लिए ये दूसरा हनीमून सरप्राइज़ प्लान किया था. इसी बीच इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लेकिन इन तस्वीरों में एक बहुत ही स्पेशल तस्वीर देखने को मिली है.

इस वायरल तस्वीर में दोनों रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. फैन्स भी निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा की एक रोमांटिक फोटो खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में आप देख सकते हैं निक नीचे बैठे हुए नजर आ रहे है और प्रियंका चोपड़ा कुर्सी पर. दोनों की यह फोटो शादी की ही एक सेरेमनी की है जहां निक जोनास प्रियंका चोपड़ा के गार्टर यानी स्टॉकिंग उतारने की कोशिश कर रहे हैं.

दोनों की इस खूबसूरत और रोमांटिक फोटो ने फैन्स का दिल जीत लिया है. आपको बता दें हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेचू न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजिम में लगाया गया है. इसके बाद निक ने भी अपने वैक्स स्टेचू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

ड्वेन जॉनसन को मिला था ऑस्कर 2019 होस्ट करने का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

मॉडल ने सारे कपड़ें उतारकर बेबाकी से दिए बोल्ड पोज़ 

खूबसूरती बरक़रार रखने के लिए सांप का जहर इस्तेमाल करती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -