'तेरे नाम 2' दिखाने वाले हैं अहान शेट्टी, याद आएंगे 'राधे'
'तेरे नाम 2' दिखाने वाले हैं अहान शेट्टी, याद आएंगे 'राधे'
Share:

पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. बता दें, उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'तड़प' होगा, जिसको मेकर्स ने काफी सोच-विचार के बाद फाइनल किया है.  लेकिन इसी के साथ ये भी खबर आ रही है कि वो जल्दी ही इसके बाद एक और फिल्म में काम करने जा रहे हैं. उसी के  बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

ताजा जानकारी की मानें तो सुनने में आ रहा है कि अहान शेट्टी अपनी डेब्यू फिल्म से 'तेरे नाम 2' का इंतजार कर रहे लोगों को करार देंगे. अहान शेट्टी की फिल्म तड़प में दर्शकों को 'तेरे नाम' वाला रंग देखने को मिला था. आपको बता दें, ‘अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म आर.एक्स. 100 की रीमेक जरूर होगी लेकिन इसकी कहानी में थोड़ा बदलाव किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता इसकी एंडिंग तेरे नाम जैसी रख रहे हैं, जहां लीड किरदार अकेले रह जाता है और लड़की उससे दूर हो जाती है.’

आपको याद ही होगा कि सलमान खान की 'तेरे नाम' कितनी इमोशनल फिल्म थी. ये फिल्म भी कुछ ऐसी ही होने वाली है. निर्माता अहान शेट्टी की डेब्यू में किसी प्रकार की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, इसीलिए उन्होंने 'आर.एक्स. 100' की कहानी में 'तेरे नाम' का रंग डाला है.  अहान शेट्टी अपनी डेब्यू फिल्म शुरू करने से पहले बॉडी पर काफी काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं सुनील शेट्टी भी अपने बेटे को जिम की ट्रेनिंग दे रहे हैं. अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म को साजिद नडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे मिलन लूथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके लिए बाद लोकेशन तलाश रहे हैं. 

बेटी की शादी में ख़ुशी के मारे जमकर झूमे रजनीकांत, वीडियो वायरल

फ्लॉप फिल्म के बाद ये फिल्म भी छीनने जा रही आमिर खान से!

प्रिया प्रकाश ने अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर फिर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -