रमज़ान में दर्शन के लिए अजमेर पहुंचे अजय देवगन, फैंस ने कर दी धक्का-मुक्की
रमज़ान में दर्शन के लिए अजमेर पहुंचे अजय देवगन, फैंस ने कर दी धक्का-मुक्की
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सभी धर्मों में विश्वास रखते है ये उन्होंने हाल ही में साबित भी कर दिया. इन दिनों रमज़ान का महीना चल रहा है और इस महीने में अजय देवगन अजमेर शरीफ चादर चढ़ाने पहुंचे. अजय देवगन को देखकर फैंस का हुजूम उमड़ गया इसलिए उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मेन गेट की जगह सोलहखभा गेट से अंदर ले जाया गया. चूँकि रमजान का महीना चल रहा है इसलिए इन दिनों अजमेर शरीफ में काफी ज्यादा भीड़ हो रही है और फिर ऐसे में बॉलीवुड का सुपरस्टार वहां पहुंच जाए तो भीड़ बेकाबू तो हो ही जाएगी.

अमजेर शरीफ से अजय देवगन की कुछ फोटोज भी वायरल हुई है. इन फोटोज में आप देख सकते है अजय देवगन अपने सिर पर चादर लेकर अजमेर शरद पहुंचे है. इस दौरान अजय ने जन्नती दरवाजे पर मन्नत मांगकर धागा भी बंधा था. अजय के फैन पेज ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो वायरल कर दी है. वैसे अजय पहले भी कई बार मंदिर और दर्जा पर दर्शन करते हुए नजर आ चुके है. उन्होंने एक बार ये भी कहा था कि, वो भगवान में विश्वास रखते है.

वैसे अजय अकेले नहीं है जो अजमेर शरीफ पहुंचे है बल्कि कुछ दिन पहले ही एकता कपूर भी दर्शन के लिए और अपनी फिल्म के हिट होने की कामना करने के लिए यहाँ आई थी. इनके अलावा बॉलीवुड के और भी कई सेलिब्रिटीज अजमेर शरीफ अपनी फिल्म की मंगलकामना के किये पहुंचते है.

लंगूर ने सरेआम अमिताभ बच्चन को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, हुई ऐसी हालत

डेट पर 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आई प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका का दिल चुराने वाले निक कोई मामूली इंसान नहीं है, सुनकर हैरान हो जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -