लंगूर ने सरेआम अमिताभ बच्चन को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, हुई ऐसी हालत
लंगूर ने सरेआम अमिताभ बच्चन को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, हुई ऐसी हालत
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फैंस के साथ हमेशा ही जुड़े रहते है. बिग बी हर थोड़े दिन में अपने ट्वीटर या फिर इंस्टाग्राम अकाउंट से पुरानी यादें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते है. मंगलवार को भी अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए एक पुराने किस्से के बारे में बताया. बिग बी ने बताया कि एक लंगूर ने उनपर हमला कर दिया था. जी हाँ... बिग बी ने फोटो शेयर कर बताया कि, आज से करीब 40 पहले वो एक लंगूर को कुछ खिला रहे थे और इस दौरान ही लंगूर ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.

अमिताभ की ये तस्वीर फिल्म 'गंगा की सौगंध (1978)' के सेट की है जिस दौरान उनकी लंगूर से मुलाकात हुई थी. बिग बी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- "'गंगा की सौगंध' की शूटिंग के दौरान ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला में एक लंगूर को कुछ खिला रहा था. तभी दूसरे लंगूर ने आकर मुझे तमाचा जड़ दिया. उसे लगा मैं उसे नजरअंदाज कर रहा हूं. हा हा हा..." अमिताभ के पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट करके उन्हें लंगूर से बचने की सलाह दें रहे है.

आपको बता दें बिग बी अपने मन की हर बात सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करते है. बिग बो इंस्टाग्राम और ट्वीटर के साथ-साथ अपने ब्लॉग के जरिए भी कई पुराने फोटोज को या यादों को फैंस के बीच शेयर करते है. कुछ हफ्ते पहले ही अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में बिग बी के साथ ऋषि कपूर भी नजर आए थे. इन दिनों अमिताभ बच्चन फिल्म 'बह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आने वाले है.

नेहा धूपिया ने पति अंगद को लेकर किया बड़ा खुलासा

'टॉयलेट हीरो' बनकर सलमान खान से आगे निकले अक्षय कुमार

डेट पर 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आई प्रियंका चोपड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -