50 साल के इस शादीशुदा एक्टर की शर्टलेस तस्वीर देखकर इंटरनेट पर लगी आग
50 साल के इस शादीशुदा एक्टर की शर्टलेस तस्वीर देखकर इंटरनेट पर लगी आग
Share:

बॉलीवुड में अजय देवगन एक ऐसे एक्टर हैं जो शुरू से लेकर अब तक सुपरहिट रहे हैं और उनकी हर फिल्म को लोग पसंद करते हैं. ऐसे में अजय को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है और अजय ने साल 1991 में फूल और कांटे से डेब्यू किया था और अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. वहीं इतने लंबे करियर में अजय देवगन ने अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है और लोग उन्हें अब खूब पसंद भी करते हैं. वहीं हाल ही में अजय देवगन की एक शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल सामने आई अजय की यह शर्टलेस फोटो को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है और इस फोटो में अजय को ब्लैक पैंट में बिना शर्ट के देखा जा सकता है. वहीं इस फोटो में अजय अपनी खिड़की में बाहर की तरफ देख रहे हैं और उनकी फिटनेस कमाल लग रही है. इस फोटो में अजय देवगन की बस पीठ दिखाई दे रही है और अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए अजन देवगन ने लिखा है कि ''...अब दीवार को देखने का समय है खत्म हो गया है... यह समय खिड़की से बाहर देखना का है जो निश्चित रूप से अधिक सुखद है.''

आप सभी को बता दें कि अजय कि उम्र 50 साल है लेकिन उन्हें देखकर कोई इस बात को कहने से भी कतराएगा. ऐसा लग रहा है अजय की फोटो देखकर फैंस काफी खुश हैं तभी तो इस तस्वीर पर लगातार लाइक्स आ रहे हैं. जल्द ही अजय देवगन ''भुज द प्राइड इंडिया'' फिल्म में नजर आएँगे और इस फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की दास्तां पर आधारित है. वहीं इस फिल्म में अजय सेना के जवान विजय कर्णिक का किरदार निभाने वाले हैं.

B'Day : विश्वजीत के एक्सीडेंट को एक्टिंग समझ बैठे थे को-स्टार..

B'Day : टॉपलेस फोटो को लेकर विवाद में आई थी श्रिया सरन, जानें फैक्ट्स

रानू मंडल के पहले गाने का टीज़र हुआ आउट, कल होगा गाना रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -