रानू मंडल के पहले गाने का टीज़र हुआ आउट, कल होगा गाना रिलीज़
रानू मंडल के पहले गाने का टीज़र हुआ आउट, कल होगा गाना रिलीज़
Share:

रानू मंडल नाम तो अब तक याद हो गया होगा. रातों रात स्टार बनने वाली महला अब कहाँ से कहाँ पहुँच गई है. उनके गाने से बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया भी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने रानू मंडल से अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाना गाने का अनुरोध किया. बता दें, इसके बाद रानू के गाने का टीज़र भी आ गया है सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है. चलिए आपको भी दिखा देते हैं उनके इस गाने का टीज़र. 

अब रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के गाने 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' का टीजर रिलीज हुआ है. गाने का टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, फैन्स को उनका ये गाना काफी पसंद भी आ रहा है. आप देख सकते हैं इस गाने में हिमेश रेशमिया रानू मंडल भी नजर आ रही हैं. अपनी मीठी आवाज़ से रातों रात फेमस होने वाली रानू के पहले गाने का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार था. अब टीज़र आ गया है तो उम्मीद है जल्दी ही गाना भी रिलीज़ किया जायेगा. 

आपको बता दें फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का ये पूरा गाना 'तेरी मेरी कहानी' कल यानी 11 सितंबर को रिलीज होगा. रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. हिमेश रानू की आवाज़ के दीवाने हो चुके हैं और उन्हें कई सारे मौके दे रहे हैं. 'तेरी मेरी कहानी', 'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है. उनके इस टैलेंट की तारीफ खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी की थी, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. 

अरबाज़ की फिल्म का रोमांटिक गाना Main Zaroor Aaunga हुआ रिलीज़

अगली फिल्म से सामने आया तापसी का लुक, ऐसा रहेगा लिबास

Dil Dariyan song : रिलीज़ हुआ प्रस्थानम का नया गाना, दिखी अली अमायरा की लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -