तो क्या फिर से नजर आएंगी फिल्म 'इश्क़' में अजय और आमिर की जोड़ी

अजय देवगन और आमिर खान की जोड़ी तो काफी समय पहले फिल्म 'इश्क़' में नजर आयी थी. लेकिन शायद जल्दी ही यह जोड़ी फिर से एक बार बड़े परदे पर नजर आ सकती है और ये बात खुद अजय ने कही है. जी हाँ.... दरअसल अजय इन दिनों अपनी फिल्म 'बादशाहो' की सक्सेस का मजा ले रहे है. और इसी विषय पर जब अजय ट्विटर पर अपने फैंस से चैट कर रहे थे तो किसी फैन ने उनसे पूछा कि 'क्या वह आमिर खान के साथ दोबारा काम करना चाहेंगे?'

अजय देवगन ने बिना देर किये तुरंत इस बात का हाँ में जवाब दिया. अजय की इस बात से यही लग रहा है की उनकी यह फिल्म इश्क़ का सीक्वल ही हो सकती है.

आपको बता दे कि फिल्म इश्क़ साल 1997 में आई एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में अजय और आमिर की जोड़ी की खूब तारीफ की गयी थी. वैसे चाहे फिल्म इश्क़ का सीक्वल आये या कोई और अच्छी फिल्म की स्टोरी अब देखना तो बस ये है इन दोनों ही सुपरस्टार की जोड़ी हमे असल में कब देखने को मिलेगी.

वैसे इस दिवाली इन दोनों स्टार्स की फिल्मो की भिंडत भी हो सकती है. अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' और आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' रिलीज़ हो सकती है. वैसे आमिर का इस फिल्म में सिर्फ कमियों रोल ही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माता पिता के इस डर के कारण आखिर घर से भाग गयी थी बॉबी!

अब प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची दिलीप कुमार से मिलने!

सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने इस एल्बम से तोड़े यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -